फ्लिपकार्ट में इस्तीफों का पतझड़, अब CFO संजय बवेजा ने दिया इस्तीफा

Abhishek Pareek

Publish: Oct, 26 2016 11:25:00 (IST)

Business
फ्लिपकार्ट में इस्तीफों का पतझड़, अब CFO संजय बवेजा ने दिया इस्तीफा

र्इ काॅमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट से बड़े अधिकारियों के इस्तीफे की फेहरिस्त लंबी होती जा रही है। अब फ्लिपकार्ट के चीफ फाइनेंशियल आॅफिसर (सीएफआे) संजय बवेजा ने इस्तीफा दे दिया है।

र्इ काॅमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट से बड़े अधिकारियों के इस्तीफे की फेहरिस्त लंबी होती जा रही है। अब फ्लिपकार्ट के चीफ फाइनेंशियल आॅफिसर (सीएफआे) संजय बवेजा ने इस्तीफा दे दिया है। बवेजा दो साल पहले कंपनी से जुड़े थे। 



बवेजा का इस्तीफा एेसे वक्त में आया है जब पिछले कुछ समय से कंपनी के सामने व्यापार को बढ़ाने के साथ निवेशकों से धन एकत्रित करने आैर अमेजन से मुकाबले की चुनौती है। बवेजा का इस्तीफा फ्लिपकार्ट के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो सका है कि बवेजा की जगह कौन लेगा। 



संजय बवेजा के इस्तीफे को लेकर वजह साफ नहीं हो सकी है। फ्लिपकार्ट के प्रवक्ता ने बताया है कि वह 31 दिसंबर 2016 तक कंपनी से जुड़े रहेंगे। माना जा रहा है कि फ्लिपकार्ट के कैटेगरी मैनेजमेंट के हेड आैर टाइगर ग्लोबल मैनेजमेंट के एमडी कल्याण कृष्णमूर्ति को अंतरिम सीएफआे बनाया जा सकता है। 



हम आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट में इससे पहले मुकेश बंसल, अंकित नागौरी, पुनीत सोनी, मनीष माहेश्वरी, ललित सरना, सुनील गोपीनाथ आैर राजिंदर शर्मा जैसे उच्चाधिकारी इस्तीफा दे चुके हैं। पिछले नौ महीने में कंपनी के कर्इ टॅाप लेवल आॅफिसर्स के इस्तीफे से माना जा रहा है कि कंपनी में सब कुछ ठीक नहीं है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned