Jio के बाद अब वोडाफोन का धमाका ऑफरः 346 रुपए में दो महीने के लिए 56GB

santosh trivedi

Publish: Mar, 04 2017 07:35:00 (IST)

Business
Jio के बाद अब वोडाफोन का धमाका ऑफरः 346 रुपए में दो महीने के लिए 56GB

रिलायंस Jio Prime ऑफर के बाद अब बाकी टेलीकॉम ऑपरेटर्स भी अपने ग्राहकों को जबर्दस्त डाटा ऑफर देने में जुट गए हैं।

रिलायंस Jio Prime ऑफर के बाद अब बाकी टेलीकॉम ऑपरेटर्स भी अपने ग्राहकों को जबर्दस्त डाटा ऑफर देने में जुट गए हैं। एयरटेल और आइडिया के बाद अब वोडाफोन द्वारा भी ऐसा ही एक धमाकेदार ऑफर लॉन्च किए जाने की खबरें हैं। खबरों के मुताबिक 346 रुपए से शुरू होने वाले वोडाफोन के इस ऑफर में ग्राहक को एक माह (28 दिनों) के लिए 28GB 3G/4G डाटा जिया जा रहा है। वहीं, कई वोडाफोन ग्राहकों का दावा है कि कंपनी उन्हें फर्स्ट रिचार्ज पर डबल डाटा और वैधता दे रही है। 



यानी ऐसे ग्राहकों को 346 रुपये का पहला रिचार्ज कराने पर दो महीने (56 दिन) के लिए 56GB डाटा दिया जा रहा है। यह धमाकेदार ऑफर यहीं नहीं खत्म होता। वोडाफोन इसके अलावा ग्राहकों को रोजाना 300 मिनट की मुफ्त कॉलिंग भी दे रही है। हालांकि डाटा के लिए वोडाफोन ने 1GB की डेली लिमिट लगा रखी है। मीडिया रिपोर्टों की मानें तो वोडाफोन आगामी 15 मार्च तक इस नए प्लान का परीक्षण कर सकता है। इसके अंतर्गत जो ग्राहक 15 मार्च से पूर्व रिचार्ज कराएंगे, उन्हें 28 दिनों की अतिरिक्त वैधता दी जा सकती है।



वोडाफोन यह अतिरिक्त वैधता मुफ्त में देगी और इसके लिए ग्राहकों से कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा। अलग-अलग सर्किल्स के मुताबिक वोडाफोन का यह प्लान 342-346 रुपए का हो सकता है। इतना ही नहीं बताया तो यहां तक जा रहा है कि पहले रिचार्ज के बाद ग्राहकों को अगले 11 माह तक इस प्लान को इस्तेमाल करने की सुविधा होगी। सीधे शब्दों में कहें तो हर माह 346 रुपए के रिचार्ज में ग्राहकों को 28GB डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी।



वोडाफोन का यह कथित प्लान ऐसे वक्त में आया है जब रिलायंस ने Jio Prime पेश कर दिया है. इसके अंतर्गत Jio Prime यूजर्स को आगामी 1 अप्रैल 2017 से 303 रुपए मासिक रिचार्ज पर अनलिमिटेड (1GB 4G डेली) डाटा के साथ कॉलिंग-रोमिंग-मैसेजिंग की मुफ्त सुविधा दी जाएगी। यहां आपको बता दें कि वोडाफोन का यह ऑफर प्रीपेड ग्राहकों के लिए दिया जा रहा है। लेकिन यह बात पुख्ता नहीं हो सकी है कि यह प्लान देश के सभी वोडाफोन यूजर्स के लिए है या फिर चुनिंदा यूजर्स के लिए।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned