पेट्रोल पंप मालिक की हत्या, पांच तोला सोने की चेन व दो लाख रुपए गायब मिले

tej narayan

Publish: Jun, 16 2017 07:52:00 (IST)

Chittorgarh, Rajasthan, India
पेट्रोल पंप मालिक की हत्या, पांच तोला सोने की चेन व दो लाख रुपए गायब मिले

घर से लापता हुए पेट्रोल पंप मालिक का शव तीसरे दिन शुक्रवार को उसी की कार में पड़ा मिला। उसके गले में पहनी पांच तोला वजनी सोने की चेन व दो लाख रुपए भी गायब मिले।

घर से लापता पेट्रोल पंप मालिक का शव तीसरे दिन शुक्रवार को उसी की कार में पड़ा मिला। उसके गले में पहनी पांच तोला वजनी सोने की चेन व दो लाख रुपए भी गायब मिले। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर एक व्यक्ति की तलाश शुरू की है।


बाइक खड़ी कर पटरियां पार कर रहा था, ट्रेन की चपेट में आने से मौत


पुठोली निवासी गंगाराम तेली (67) का रूद गांव में पेट्रोल पंप है। वह 14 जून को सुबह दस बजे घर से यह कहकर निकले थे कि ठेकेदार को साथ लेकर एनओसी लेने के लिए उदयपुर जाना है। इसके बाद सुबह करीब 11.55 बजे उन्होंने शास्त्री नगर क्षेत्र से अपने छोटे बेटे रतन से मोबाइल पर बात की थी, इसके बाद वे घर नहीं लौटे और उनका मोबाइल भी नो रिप्लाई हो रहा था। बड़े बेटे शंभूलाल ने इस संबंध में 15 जून को राशमी थाने में रिपोर्ट दी थी। राशमी पुलिस ने लोकेशन का पता लगाया तो  गंगाराम के मोबाइल की लोकेशन चित्तौडग़ढ़ के सेंती क्षेत्र में आ रही थी। 


नशे की लत ने बना दिया बाइक चोर, चार बाइक बरामद


वहां से सहायक उप निरीक्षक व तेली का पुत्र शंभू चित्तौड़ पहुंचे और सेंती इलाके में तलाश शुरू की, इस दौरान उदयपुर मार्ग स्थित राजीव गांधी पार्क के सामने गंगाराम की कार एक पेड़ के नीचे खड़ी दिखाई दी, जिसकी खिड़कियों के कांच खुले हुए थे। पुलिस ने पास जाकर देखा तो चालक के पास वाली सीट पर गंगाराम मृतावस्था में लेटा हुआ पाया गया। कार का हेण्ड ब्रेक भी लगा हुआ था और वहां एक फाइल पड़ी हुई थी। सूचना मिलने पर पुलिस उप अधीक्षक गजेन्द्रसिंह जोधा व सदर थाना प्रभारी शिवलाल मीणा पुलिस जाप्ते सहित मौके पर पहुंचे और शव का सांवलियाजी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। शव तीन दिन पुराना होने से उससे दुर्गन्ध आ रही थी। 


परिजनों ने जताई आशंका

तेली के पुत्र शंभू ने पुलिस को बताया कि उसके पिता पेट्रोल पंप से दो लाख रुपए लेकर निकले थे और उनके गले में सोने की चेन भी पहनी हुई थी, जो गाायब मिली। उसने पुलिस को बताया कि मेडी खेड़ा फाटक के पास सरवर के घर में एक ठेकेदार किराए पर रहता था, उसी को लेकर उदयपुर जाने की बात उसके पिता ने कही थी। मोबाइल लोकेशन भी ठेकेदार का गंगाराम के साथ होना बता रही है। पुलिस ने सरवर के घर पर पूछताछ की तो पता चला कि ठेकेदार तो घर खाली कर बीवी-बच्चों को साथ लेकर जा चुका है। ठेकेदार के फरार होने से आशंका और बढ गई है। कार में मिली फाइल का कवर भी फटा हुआ था।


चोट के निशान नहीं दिखे

परिजनों ने इसे हत्या का मामला बताया है, पुलिस ने हत्या का मामला भी दर्ज कर लिया है। इधर पोस्टमार्टम के दौरान शव पर कोई चोट के निशान नहीं पाए गए हैं। मेडिकल बोर्ड ने विसरा लेेकर जांच के लिए भिजवाया है। विसरा रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ पता चल पाएगा। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned