सत्ता के साथ-साथ संगठन को भी करें मजबूत, सांसद राहुल कस्वां किसकों दे रहे यह सीख...

Rakesh gotam

Publish: Jul, 16 2017 12:31:00 (IST)

Churu, Rajasthan, India
सत्ता के साथ-साथ संगठन को भी करें मजबूत, सांसद राहुल कस्वां किसकों दे रहे यह सीख...

सांसद राहुल कस्वां ने कहा कि कार्यकर्ता सत्ता के साथ-साथ संगठन को मजबूत करने का कार्य करें।

सांसद राहुल कस्वां ने  कहा कि कार्यकर्ता सत्ता के साथ-साथ संगठन को  मजबूत करने का कार्य करें। कस्वा शनिवार को  शिव मंदिर सभागार में आयोजित भाजपा की बूथ विस्तार को लेकर आोजित बैठक को संबोधित कर रहे थे। सांसद ने कार्यकर्ताओं से बूथ पर वंचित मतदाताओं के नाम जोडऩे का आह्वान किया।


कस्वां ने कहा कि माह सितंबर में मुख्यमंत्री सादुलपुर का दौरा करेंगी। 25 करोड़ की लागत से पानी स्टोरेज की व्यवस्था एवं 48 करोड़ रुपए की लागत से तीन हजार से अधिक की आबादी के गांवों को घर-घर में पानी कनेक्शन की योजना का उद्घाटन करेंगी। इसके अलावा पंचायत समिति में सरकारी महाविद्यालय के लिए आवंटित भूमि पर भवन निर्माण का शिलान्यास भी करेंगी। उन्होंने कहा कि भारत वर्तमान में युवाओं का देश है तथा 65 प्रतिशत आबादी 40 वर्ष तक के युवाओं की है। यूथ का मतलब होता है नई सोच और नए विचार। यूथ से ही विकास संभव है।




उन्होंने  कहा कि शहर में चल रही विचारधारा को बदलने का कार्य करें। उन्होंने कहा कि वर्तमान में चुनौतियों को जातिवाद कमजोर कर रहा है। जो विकास कार्य में बाधा है। सांसद ने कहा कि उनका लक्ष्य शहर का सर्वांगीण विकास है। सांसद ने अवसरवादी ताकतों से सावधान रहने पर बल दिया। उन्होंने कहा कि अगला लोकसभा चुनाव जात-पांत पर नहीं विकास कार्यों के आधार पर लड़ेेेंगे। सांसद ने कहा कि पिलानी सड़क पर ओवरब्रिज निर्माण के लिए 14 जुलाई को केंद्र सरकार ने पुन: स्वीकृति जारी कर दी है तथा शीघ्र ही सड़क निर्माण शुरू होगा। इस अवसर पर भाजपा नेता रामसिंह कस्वा ने काम बोलता है।




उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता विकास कार्यों का मूल्यांकन कर संगठन को मजबूत बनाएं।  समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष कमला कस्वां ने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ हैं तथा आगामी विधानसभा चुनाव  के लिए कार्यकर्ता अभी से तैयार हो जाएं।  नगर पालिकाध्यक्ष जगदीश बैरासरिया ने शहर में नगरपालिका की ओर से कराए कार्यों के बारे में बताया।




इस अवसर पर भाजपा देहात अध्यक्ष सतवीर पूनिया, धर्मचंद गोदारा, नगर भाजपा मंडल अध्यक्ष छबीलचंद बैरासरिया आदि ने विचार व्यक्त किए। संचालन कुलदीप पूनिया ने किया। इस मौके  पर प्रदीप अत्री, अजयनेहरू शर्मा, राजेश बैरासरिया, सुरेश प्रजापत, जयवीर प्रजापत, गोपीराम आदि उपस्थित थे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned