शादी करवाने के नाम पर रुपए ऐंठने वाला गिरोह पुलिस के हत्थे चढ़ा , दो युवक सहित छह युवतियां गिरफ्तार

Rakesh gotam

Publish: May, 19 2017 10:54:00 (IST)

Churu, Rajasthan, India
शादी करवाने के नाम पर रुपए ऐंठने वाला गिरोह पुलिस के हत्थे चढ़ा , दो युवक सहित छह युवतियां गिरफ्तार

गैनाणा हाइवे पर स्थित एक होटल में शादी करवाने के नाम पर सीधे-साधे लोगों से रुपए ऐंठने वाला गिरोह गुरुवार दोपहर पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

गैनाणा हाइवे पर स्थित एक होटल में शादी करवाने के नाम पर सीधे-साधे लोगों से रुपए ऐंठने वाला गिरोह गुरुवार दोपहर पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने होटल से दो युवक सहित पंजाब से आई छह युवतियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ में बड़ा खुलासा होने की संभावना जताई जा रही है।



लाडनूं थानाधिकारी भजनलाल ने बताया कि गुरुवार को मुखबिर से सूचना मिली कि गैनाणा के पास हाइवे पर स्थित एक होटल में कुछ संदिग्ध लोगों के ठहरे होने की सूचना मिली। तुरंत टीम तैयार कर होटल पर दबिश दी गई। जिसमें पंजाब  क्षेत्र की छह युवतियां व दो युवकों को गिरफ्तार किया गया। जिन्हें पूछताछ के लिए हिरासत में लेकर पुलिस थाना लाया गया।



प्राथमिक पूछताछ में सामने आया कि वे यहां पर शादी का झांसा देकर रुपए ऐंठने के लिए आए हुए थे। होटल में  किसी व्यक्ति का इंतजार कर रहे थे। इससे पहले पुलिस के हत्थे चढ़ गए।
बड़ा खुलासा होने की संभावना: थानाधिकारी भजनलाल ने बताया कि पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है।  बड़ा खुलासा होने की संभावना है। इससे पहले आरोपितों ने कौन-कौन से राज्य व जिले में ऐसी वारदातों को अंजाम दिया है। इस गिरोह का मुख्य सरगना कौन है। गिरोह का कोई सदस्य जिले में भी रहता है। आरोपितों को शुक्रवार दोपहर न्यायालय में पेश किया जाएगा। सूचना मिलने पर डीडवाना एएसपी ज्ञानचन्द भी लाडनूं थाने पहुंचे। 



सुबह ही आया था गिरोह : पूछताछ में सामने आया कि गिरफ्तार आरोपित पंजाब क्षेत्र के रहने वाले हैै। गिरोह गुरुवार सुबह ही लाडनूं आया था।  वह होटल में किसी व्यक्ति का इंतजार कर रहे थे। अब वह व्यक्ति कौन है, इसका किसी को पता नहीं है। इससे पहले ही मौके पर पुलिस पहुंच गई।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned