शराब की दुकान में चोरी का प्रयास, जाग होने पर चोरों ने सेल्समैन पर किया पथराव

gaurav khandelwal

Publish: Jun, 18 2017 08:13:00 (IST)

Dausa, Rajasthan, India
शराब की दुकान में चोरी का प्रयास, जाग होने पर चोरों ने सेल्समैन पर किया पथराव

पूंदरपाड़ा गांव के समीप स्थित शराब के ठेके पर चोरों ने शटर तोड़कर चोरी का प्रयास किया, लेकिन जाग होने के कारण चोर सफल नहीं हुए।

ढिगारियाभीम. पूंदरपाड़ा गांव के समीप स्थित शराब के ठेके पर चोरों ने शनिवार रात को शटर तोड़कर चोरी का प्रयास किया, लेकिन जाग होने के कारण चोर सफल नहीं हुए। रात करीब पौने दो बजे सेल्समैन छत पर सो रहा था कि एक लोडिंग वाहन में करीब आधा दर्जन लोग आए और शराब की दुकान की शटर को क्षतिग्रस्त कर दिया। 


आवाज सुनक सेल्समैन लोकेश मीणा जाग गया। उसने दुकान की तरफ देखा तो तीन-चार युवक शटर को तोड़कर रहे थे, जबकि दो लोग लोडिंग वाहन के समीप खड़े थे। इस पर सेल्समैन ने शोर-शराब करना शुरू किया। 


चोरों ने सेल्समैन पर पथराव करना शुरू कर दिया। शोर सुनकर ग्रामीण भी मौके पर आ गए और चोरों की घेराबंदी कर ली, लेकिन चोर अंधेरे का फायदा उठाकर वाहन में बैठकर लोटवाड़ा मार्ग से भागने में सफल हो गए। 


सूचना पर मानपुर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने कई जगह नाकाबंदी कराई, लेकिन चोरों का कोई सुराग नहीं लगा। इस सम्बंध में दुकान संचालक लज्जाराम मीणा ने मानपुर थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत की। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned