चार दिन से लापता छात्र भानगढ प्लाजा से दस्तयाब

gaurav khandelwal

Publish: Jul, 15 2017 08:58:00 (IST)

Dausa, Rajasthan, India
चार दिन से लापता छात्र भानगढ प्लाजा से दस्तयाब

छात्रों के लापता होने के बाद पुलिस टीम गठित कर तलाश शुरू की गई थी, इस पर पता चला कि दो युवक भानगढ़ में घूम रहे हैं।

दौसा. चार दिन पहले घर से बाइक लेकर कोचिंग में पढऩे के लिए निकले दोनों लापता छात्रों को पुलिस ने शनिवार को अलवर जिले के भानगढ़ प्लाजा से दस्तयाब कर लिया। इस पर पुलिस एवं परिजनों ने राहत की सांस ली। इस मामले में लोगों ने गुरुवार को कोतवाली पहुंच विरोध भी जताया था। 



मामले के अनुसार छात्रों के लापता होने के बाद पुलिस टीम गठित कर तलाश शुरू की गई थी। इस पर पता चला कि दो युवक भानगढ़ में घूम रहे हैं। इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की तो लापता हुए छात्र ही निकले। ऐसे में कोतवाली पुलिस ने दोनों छात्रों को शनिवार को भानगढ प्लाजा से दस्तयाब कर लिया। 



कोतवाल मदन जैफ ने बताया कि दोनों लापता छात्र मिल गए हैं। पुलिस टीम उन्हें दौसा लेकर आ रही है। उन्होंने बताया कि दौसा पहुंचने पर दोनों छात्रों से पूछताछ के बाद ही वास्तविक कारणों का पता चल पाएगा। 


यह था मामला


मामले के अनुसार सेंट मेरी स्कूल के छात्र वासुदेव नगर निवासी यश कुमार पुत्र मुरलीमनोहर शर्मा एवं शिक्षक कॉलोनी निवासी शिवम पुत्र सुरेश शर्मा बुधवार को शाम 7 बजे एक ही बाइक पर सवार होकर दुर्गा मंदिर रोड स्थित कोचिंग में पढऩे के लिए निकले थे, लेकिन रात 9 बजे तक घर नहीं लौटे तो परिजनों ने एक-दूसरे के घरवालों से पूछताछ की, लेकिन युवकों का कोई अता-पता नहीं चल सका। 


जबकि कोचिंग में पता किया, तो संचालक ने बताया कि दोनों क्लास पूरी होने के बाद चले गए। इस पर परिजनों ने देर रात कोतवाली थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned