Video : डूंगरपुर : गैस परिवहन की आड़ में 35 लाख की शराब तस्करी

Dungarpur, Rajasthan, India
Video : डूंगरपुर : गैस परिवहन की आड़ में 35 लाख की शराब तस्करी

टैंकर से गुजरात ले लाई जा रही शराब पकड़ी, चालक सहित दो गिरफ्तार, बिछीवाड़ा पुलिस को मिली सफलता

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या आठ पर पुलिस ने शनिवार तड़के बूटाडाईन गैस परिवहन की आड़ में शराब तस्करी का भण्डाफोड़ किया। टैंकर में करीब 35 लाख रुपए की शराब बरामद हुई। पुलिस ने चालक सहित दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है।



बिछीवाड़ा थाने में कार्रवाई की तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें....



पुलिस अधीक्षक हिम्मत अभिलाष टांक ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर बिछीवाड़ा थानाप्रभारी गेहरीलाल गुर्जर, हैड कांस्टेबल धर्मवीरसिंह राजावत, जयेश जोशी, कांस्टेबल प्रकाशचन्द्र, देवेन्द्र सिंह, सुरेन्द्रसिंह, नवीन, तेजाराम तथा श्रवण के दल ने शनिवार तड़के थाना के निकट नाकाबंदी शुरू की।




इस दौरान एक गैस टैंकर को रोक चालक से पूछताछ की गई तो उसने बूटाडाईन गैस परिवहन करना बताया। शक होने पर टैंकर का ढक्कन खुलवाया तो उसमें शराब के कर्टन भरे पाए। थाने पर जाकर टैंकर के ढक्कन से शराब के कर्टन बाहर निकलवाए तो सभी हतप्रभ रह गए। उसमें हरियाणा एवं पंजाब निर्मित शराब के 655 कर्टन भरे पाए गए।




यह शराब चण्डीगढ़ से तस्करी कर गुजरात ले जाई जा रही थी। पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर रामपुरा थाना रास जिला पाली निवासी चालक रोशन पुत्र अलादीन काठात तथा उसके सहयोगी चालक राजू पुत्र सत्तु काठात को गिरफ्तार किया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned