धनुष केस में आया नया मोड़ : मेडिकल रिपोर्ट में तिल मिटाने की आशंका

rajesh walia

Publish: Mar, 21 2017 09:11:00 (IST)

Entertainment
धनुष केस में आया नया मोड़ : मेडिकल रिपोर्ट में तिल मिटाने की आशंका

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार धनुष को एक दंपती द्वारा अपना बेटा बताने के मामले में नया मोड़ आ गया है।धनुष का मेडिकल टेस्ट कराने का आदेश दिया था। दंपती ने यह भी दलील दी थी कि अभिनेता की ओर से दायर जन्म प्रमाणपत्र वास्तविक नहीं है और उसमें उनका नाम और पंजीकरण संख्या का जिक्र नहीं है।

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार धनुष को एक दंपती द्वारा अपना बेटा बताने के मामले में नया मोड़ आ गया है। हाईकोर्ट में पेश मेडिकल रिपोर्ट में कहा गया है कि फिलहाल धनुष के कंधे पर कोई तिल नहीं है, लेकिन ऐसा संभव है कि इसे सर्जरी के सहारे मिटा दिया गया हो। 





इसके बाद कोर्ट ने मामले की सुनवाई 27 मार्च तक के लिए स्थगित कर दी है। पिछले वर्ष नवंबर में कातिरेसन (65) और मीनाक्षी (53) ने धनुष को अपना बेटा बताते हुए मेलुर की निचली कोर्ट में याचिका दायर कर मासिक गुजारा भत्ता की मांग की थी।




प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर विद्या बालन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- "मैं बच्चे पैदा करने की मशीन नहीं हूं"



 इस पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने धनुष का मेडिकल टेस्ट कराने का आदेश दिया था। दंपती ने यह भी दलील दी थी कि अभिनेता की ओर से दायर जन्म प्रमाणपत्र वास्तविक नहीं है और उसमें उनका नाम और पंजीकरण संख्या का जिक्र नहीं है। 




सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद धनुष ने जनवरी में मेलूर में निचली अदालत में लंबित मुकदमे को रद्द करने की मांग की थी। वहीं दंपति ने खुद को वास्तविक अभिभावक बताते हुए उनसे 65000 रुपए के मासिक गुजारा भत्ता की मांग की है।





'महबूबा मुफ्ती' शाहरुख नहीं सलमान खान को बनाना चाहती है जम्मू - कश्मीर का ब्रांड एम्बैसेडर

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned