आमिर खान की आखिरी 'ठग' की तलाश हुई पूरी, कैटरीना कैफ के साथ मिलकर 'ठगेंगे हिंदुस्तान'

guest user

Publish: May, 12 2017 10:18:00 (IST)

Entertainment
आमिर खान की आखिरी 'ठग' की तलाश हुई पूरी, कैटरीना कैफ के साथ मिलकर 'ठगेंगे हिंदुस्तान'

'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान, दंगल गर्ल फातिमा सना शेख और अब कैटरीना कैफ भी नजर आएगी। इस बात की जानकारी खुद आमिर खान ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर कैटरीना का वेलकम कर के दी।

'टाइगर जिंदा है' और 'जग्गा जासूस' के बाद कैटरीना कैफ हिंदुस्तान को ठगने के लिए तैयार है। दंगल गर्ल फातिमा सना शेख के बाद आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' में कैटरीना कैफ की भी एंट्री हो गई है। 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' यशराज फिल्म्स का एक मेगा प्रोजेक्ट है जिसमें मेगा स्टार्स नजर आएंगे। इस फिल्म में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान, दंगल गर्ल फातिमा सना शेख और अब कैटरीना कैफ भी नजर आएगी।


मलाइका-अरबाज का हुआ तलाक, बीबर के शो में एकसाथ आए थे नज़र



कैटरीना कैफ यशराज फिल्म्स के इस मेगा प्रोजेक्ट में आमिर खान और अमिताभ बच्चन के साथ काम करेगी। इस बात की जानकारी खुद आमिर खान ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर कैटरीना का वेलकम कर के दी। आमिर खान ने ट्वीट कर लिखा, "आखिरकार हमारे पास आखिरी ठग आ गया...कैटरीना! कैट का स्वागत है।" इससे पहले इस फिल्म में आमिर खान के साथ लीड रोल में कौन नजर आएगा, इस बात की चर्चा थी। कुछ ही दिनों पहले फिल्म के लिए फातिमा सना शेख का नाम फाइनल किया गया और अब आखिरी ठग की तलाश भी खत्म हो गई है।



इस फिल्म के निर्देशक कृष्णा आचार्य है। इस फिल्म में कैटरीना, आमिर और विजय कृष्ण एक बार फिर से काम करेंगे। इससे पहले इन तीनों ने एक साथ फिल्म 'धूम-3' में काम किया था। कैटरीना इससे पहले अमिताभ बच्चन के साथ 'सरकार' और 'बूम' में काम कर चुकी है। इस फिल्म की शूटिंग जून से शुरु होगी। यह फिल्म 2018 में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। 


जस्टिन बीबर की धमाकेदार प्रस्तुति के बाद प्राइवेट प्लेन से वापस लौटे बीबर, देखता रह गया बॉलीवुड


फिलहाल कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ आने वाली फिल्म 'टाइगर जिंदा है' कि शूटिंग में बिजी है। तो वहीं इस साल दिवाली के मौके पर आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' रिलीज होने वाली है। राम गोपाल वर्मा द्वारा निर्देशित अमिताभ बच्चन की 'सरकार-3' आज रिलीज हो चुकी है।


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned