'दंगल' के बाद इस बॉयोपिक में नजर आएंगे आमिर खान, सिद्धार्थ रॉय कपूर और रॉनी स्क्रूवाला से मिलाया हाथ

guest user

Publish: Jun, 10 2017 12:47:00 (IST)

Entertainment
'दंगल' के बाद इस बॉयोपिक में नजर आएंगे आमिर खान, सिद्धार्थ रॉय कपूर और रॉनी स्क्रूवाला से मिलाया हाथ

'दंगल' में महावीर फोगाट के जीवन को बड़े पर्दे पर उतारने के बाद अब आमिर खान एक बार फिर से बॉयोपिक में नजर आने वाले है। भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक 'सैल्यूट' के सुपरस्टार आमिर खान ने सिद्धार्थ रॉय कपूर और रॉनी स्क्रूवाला से मुलाकात की।

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान जल्दी ही एक और बॉयपिक में नजर आने वाले है। 'दंगल' में महावीर फोगाट के जीवन को बड़े पर्दे पर उतारने के बाद अब आमिर खान एक बार फिर से बॉयोपिक में नजर आने वाले है। 


बॉक्स ऑफिस पर होगा बिग क्लैश, 'जग्गा जासूस' से नहीं इन 3 फिल्मों से भिड़ेगी 'हसीना'


भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक 'सैल्यूट' के सुपरस्टार आमिर खान ने सिद्धार्थ रॉय कपूर और रॉनी स्क्रूवाला से मुलाकात की। फिल्म के प्रचारक ने कहा, ''यह फिल्म एकेपी, आरएसवीपी और रॉय कपूर फिलम्स के बैनर तले आमिर, स्क्रूवाला और कपूर संयुक्त रूप से बनाएंगे।"


कहीं शाहरुख-अनुष्का की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' हॉलीवुड फिल्म की कॉपी तो नहीं! KRK ने उठाए सवाल


'दंगल' की सफलता के बाद 'सैल्यूट' आमिर की दूसरी बायोपिक है।  आपको बता दें कि दंगल अभी भी चीन में बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। राकेश शर्मा के जीवन पर आधारित इस फिल्म को  महेश मथाई द्वारा निर्मित किया जाएगा।  आमिर 'रंग दे बसंती', 'देली बेली', 'पीके' और 'दंगल' जैसी फिल्मों के निर्माता भी रह चुके हैं।


फिल्म 'बाजार' के लिए सैफ अली खान ने ली असली शेयर बाजार के ब्रोकर्स से ट्रेनिंग


फिलहाल, आमिर विजय कृष्ण आचार्य की 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' में व्यस्त हैं। इसमें अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म की शूटिंग इस महीने के मध्य से माल्टा में शुरू होगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned