गोविंदा को 9 साल पुराने केस में मिली राहत,फैन से मांगेगे माफी और 5 लाख का भरेंगे हर्जाना

guest user

Publish: Jul, 13 2017 01:10:00 (IST)

Entertainment
गोविंदा को 9 साल पुराने केस में मिली राहत,फैन से मांगेगे माफी और 5 लाख का भरेंगे हर्जाना

न्यायमूर्ति आदर्श कुमार गोयल की अध्यक्षता वाली पीठ ने एक्टर और पूर्व सांसद गोविंदा के बिना शर्त माफी मांगने के बाद मुकदमा बंद करने का आदेश दिया। गोविंदा संतोष से माफी मांगने के लिए तैयार हो गए हैं। जिसे सुप्रीम कोर्ट ने मंजूर कर लिया और केस भी बंद कर दिया।

गोविंदा को 9 साल पुराने केस में आखिरकार कोर्ट से राहत मिल गई है। सुप्रीम कोर्ट ने 9 सालों के लंबे इतंजार के बाद इस केस को बंद कर दिया है। आपको बता दें कि 9 साल पहले फिल्म मनी है तो हनी है की शूटिंग के दौरान गोविंदा ने अपने एक फैन को थप्पड़ मारा था, जिसके बाद उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया था।



बीबर के बाद भारत में दिखी 'शेप ऑफ यू' सिंगर 'एड शीरन' की दीवानगी,महज 48 मिनट में ही बिकी कॉन्सर्ट की सारी टिकट



आपको बता दें कि बिहार निवासी संतोष राय 16 जनवरी 2008 में गोविंदा से मिलने मुंबई आए थे। फिल्म की शूटिंग के दौरान गोविंदा जब अपना शॉट खत्म करके लौटे तो संतोष उनकी कुर्सी के पीछे खड़ा था। गोविंदा ने संतोष से पूछा कि क्या है। संतोष ने जवाब में कहा,'कुछ नहीं सर शूटिंग देख रहा हूं। गोविंदा अचानक कुर्सी से उठे और संतोष को थप्पड़ जड़ दिया।' जिसके बाद संतोष ने गोविंदा के खिलाफ केस कर दिया। समन के इस आदेश को बॉम्बे हाईकोर्ट ने निरस्त कर दिया था, जिसके बाद संतोष रॉय हाईकोर्ट के आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे थे।




न्यायमूर्ति आदर्श कुमार गोयल की अध्यक्षता वाली पीठ ने एक्टर और पूर्व सांसद गोविंदा के बिना शर्त माफी मांगने के बाद मुकदमा बंद करने का आदेश दिया। फैन से माफी मांगने के साथ ही गोविंदा पांच लाख रुपये का हर्जाना भी भरेंगे। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद गोविंदा संतोष से माफी मांगने के लिए तैयार हो गए हैं। इसके लिए उन्होंने कोर्ट में एक माफीनामा भी दाखिल किया, जिसे सुप्रीम कोर्ट ने मंजूर कर लिया और केस भी बंद कर दिया। 



कुमार विश्वास के '32 रुपए भेज रहा हूं' पर अमिताभ बच्चन का पलटवार, 'दिमाग एक App है, इसका उपयोग करें'



फिलहाल गोविंदा अनुराग बसु की फिल्म 'जग्गा जासूस' में कैमियो रोल में नजर आने वाले थे।लेकिन फिल्म की कहानी में बदलाव की वजह से फिल्म से गोविंदा के कैमियो वाले सीन को हटा दिया गया। इस बात से नाराज गोविंदा ने ट्विटर के जरिए जग्गा जासूस के मेकर्स और पूरी टीम के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली थी। फिल्म जग्गा जासूस में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ अहम भूमिकाओं मे नजर आएंगे। यह फिल्म 14 जुलाई को रिलीज होने वाली है।


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned