हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली तलाक के बाद अभिनय को कहेंगी अलविदा!

guest user

Publish: Apr, 15 2017 01:11:00 (IST)

Entertainment
हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली तलाक के बाद अभिनय को कहेंगी अलविदा!

अभिनेत्री फिल्मकार एंजेलिना जोली अभिनय को अलविदा कहने की योजना बना रही हैं। जानकारी के मुताबिक,"एंजेलिना का पूरा ध्यान इस वक्त अपने छह बच्चों की परवरिश पर है। सूत्रों के अनुसार ''एंजेलिना फिल्मों में अभिनय नहीं करना चाहती हैं।

अभिनेता ब्रैड पिट के साथ तलाक और बच्चों के संरक्षण को लेकर कानूनी लड़ाई लड़ रहीं हॉलीवुड अभिनेत्री फिल्मकार एंजेलिना जोली अभिनय को अलविदा कहने की योजना बना रही हैं। उनसे जुड़े सूत्रों का कहना है कि वह बच्चों को ज्यादा से ज्यादा वक्त देना चाहती हैं, हालांकि निर्देशन व पटकथा लेखन में वह बनी रहेंगी।


'बाहुबली-2' की रिलीज से पहले आमने-सामने आए 'बाहुबली' और 'भल्लालदेव', पंजा लड़ाकर मनाई बैसाखी


जानकारी के  मुताबिक, "एंजेलिना का पूरा ध्यान इस वक्त अपने छह बच्चों की परवरिश पर है। सूत्र के अनुसार, 'वह सिर्फ बच्चों और फिल्म निर्माण पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं।"


मोस्ट अवेटेड फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस-8' भारत में 4 भाषाओं के साथ 14 अप्रैल को होगी रिलीज


सूत्रों के अनुसार ''एंजेलिना फिल्मों में अभिनय नहीं करना चाहती हैं। वह पटकथा लिखना और निर्देशन करना चाहती हैं। अभिनय को वह अलविदा कह चुकी हैं। उनके जीवन का अगला अध्याय बच्चों की परवरिश करने और जिन महत्वपूर्ण सामाजिक कामों से वह जुड़ी हैं, उसे समर्थन देने पर ध्यान केंद्रित करने को लेकर है। वह उन चीजों पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं जो वास्तव में उनके लिए अहमियत रखते हैं।"


बॉलीवुड की देसी गर्ल 'प्रियंका चोपड़ा' बनी दुनिया की दूसरी सबसे खूबसूरत महिला


आपको बता दें कि 'मलेफिसेंट -2' जोली की आखिरी फिल्म होगी। उन्होंने विदेशी भाषा की फिल्म 'फस्र्ट दे किल्ड माय फादर : अ डॉटर ऑफ कंबोडिया रिमेम्बर्स' पर काम उन्होंने पूरा कर लिया है और यह नेटफ्लिक्स एप्लिकेशन पर रिलीज होगी। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned