गुजरात के बाद महाराष्ट्र में भी Tax मुक्त हुई इरफान खान की फिल्म 'हिंदी मीडियम'

guest user

Publish: May, 19 2017 01:30:00 (IST)

Entertainment
गुजरात के बाद महाराष्ट्र में भी Tax मुक्त हुई इरफान खान की फिल्म 'हिंदी मीडियम'

भूषण कुमार ने गुरुवार को फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग के दौरान बताया, ''राज्य में 'हिंदी मीडियम' कर मुक्त किए जाने के लिए मैं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का आभार व्यक्त करता हूं। इस दौरान मौजूद इरफान ने कहा, ''यह अच्छा कदम है, कर मुक्त होने की वजह से अधिक लोग फिल्म देख पाएंगे।

इरफान खान अभिनीत फिल्म 'हिंदी मीडियम' महाराष्ट्र में करमुक्त कर दी गई है। फिल्म के निर्माता भूषण कुमार ने इसके लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस को धन्यवाद दिया।  भूषण कुमार ने गुरुवार को फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग के दौरान बताया, ''राज्य में 'हिंदी मीडियम' कर मुक्त किए जाने के लिए मैं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का आभार व्यक्त करता हूं। गुजरात में फिल्म पहले से ही कर मुक्त हो गई है। यह खबर साझा करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है।"


सुपरहीरो के बाद 'रैंबो' में एक्शन हीरो बनकर मॉचो लुक में नजर आएंगे बागी टाइगर श्रॉफ


इस दौरान मौजूद इरफान ने कहा, ''यह अच्छा कदम है, कर मुक्त होने की वजह से अधिक लोग फिल्म देख पाएंगे। यह फिल्म सामाजिक मुद्दे को दर्शाती है और यह परिवारिक मनोरंजक है, इसलिए इसे व्यापक दर्शकों तक पहुंचने की आवश्यकता है। आशा है कि फिल्म को अन्य राज्यों में भी कर छूट मिलेगी।"



फिल्म की स्क्रीनिंग में इम्तियाज अली, सुशांत सिंह राजपूत, स्वरा भास्कर, सोनल चावला, दीपक डोब्रियाल जैसे सितारे शामिल हुए।  'हिंदी मीडियम' शुक्रवार को यानि आज रिलीज हुई है।  इस फिल्म में इरफान के साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर नजर आएंगी। साकेत चौधरी निर्देशित इस फिल्म का केंद्र एजुकेशन पैटर्न पर आधारित है। आज के परिवेश में स्कूल में बच्चों के एडमिशन के लिए किस तरह पापड़ बेलने पड़ते हैं, इस फिल्म में यह बताया गया है। हिंदी मीडियम में इरफान खान बच्ची के पिता की भूमिका में हैं और ऐक्ट्रेस सबा कमर बच्ची की मां बनी हैं। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned