फिल्मफेयर के कवर पेज पर नजर आएंगी ऐश्वर्या राय, Women Empowerment की करेंगी बात

Entertainment
फिल्मफेयर के कवर पेज पर नजर आएंगी ऐश्वर्या राय, Women Empowerment की करेंगी बात

जब खूबसुरती की बात हो तो ऐश्वर्या राय बच्च्न का नाम अपने आप ही जुबान पर आ जाता है। ऐश्वर्या फिल्मफेयर मैग्जीन के कवर पेज पर नजर आने वाली है। ऐश्वर्या राय इस मैगजीन में #WomanPower in B-town पर बात करती नज़र आएंगी।

बॉलीवुड की ब्यूटी विद ब्रैन कही जाने वाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय एक बार से फिर से अपनी अदाओं से अपने फैंस को लुभाती नजर आएगी। लेकिन इस बार किसी फिल्म में नहीं बल्कि एक फोटो शूट में अपनी अदाओं का जलवा दिखाती हुई नजर आएगी। वैसे भी जब खूबसुरती की बात हो तो ऐश्वर्या राय बच्च्न का नाम अपने आप ही जुबान पर आ जाता है।



आपको बता दें कि फिल्मों से दूरी बना चुकी ऐश्वर्या ने यह फोटोशूट फिल्मफेयर मैग्जीन के लिए करवाया है। इस मैग्जीन के कवर पेज पर इस बार ऐश्वर्या राय नजर आने वाली है। ऐश्वर्या राय के इस फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है।



फिल्मफेयर के सोशल मीडिया पर शेयर की गई मैग्जीन की तस्वीर में ऐश्वर्या राय नेवी ब्लू कलर की जैकेट में नजर आ रही है। इस तस्वीर के कैप्शन में फिल्मफेयर ने लिखा है, "दुनिया पर कौन राज करता है,उसे कौन चलाता है..लड़कियां। यहां हम प्रस्तुत कर रहे है हमारा खास संस्करण, जो बॉलीवुड में वूमन एम्पॉवरमेंट को सेलिब्रेट करता है।"  ऐश्वर्या राय इस मैगजीन में #WomanPower in B-town पर बात करती नज़र आएंगी।



फिल्मफेयर मैग्जीन के इस संस्करण में वूमन एम्पॉवरमेंट के मुद्दे पर रीडर्स को कुछ स्पेशल स्टोरीज पढ़ने को मिलेगी कि अगर बॉलीवुड के खान बॉलीवुड में रुल कर रहे है तो दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा जैसी अभिनेत्रियां भी इंटरनेशनल लेवल पर जाकर बॉलीवुड का नाम रोशन कर रही है।



ऐश्वर्या राय बच्चन पिछले साल करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में नजर आई थी, इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा भी नजर आए थे। इस फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned