102 साल के अमिताभ बच्चन 75 की उम्र के ऋषि कपूर के बनेंगे पिता,बड़े पर्दे पर फिर आएंगे साथ नजर

guest user

Publish: May, 19 2017 10:36:00 (IST)

Entertainment
102 साल के अमिताभ बच्चन 75 की उम्र के ऋषि कपूर के बनेंगे पिता,बड़े पर्दे पर फिर आएंगे साथ नजर

बहुत समय बाद अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर एक साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देेंगे। अमिताभ और ऋषि फिल्म '102 नॉट आउट' में साथ नजर आने वाले है। यह फिल्म गुजराती राइटर-डायरेक्टर सौम्या जोशी के नाटक '102 नॉट आउट' पर बन रही है। फिल्म को उमेश शुक्ला डायरेक्ट कर रहे है।

फिल्म 'अमर अकबर एन्थोनी' बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में से एक है। फिल्म में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था। अकबर और एन्थोनी की यहीं जोड़ी एक बार फिर से बड़ा पर्दे पर दर्शकों के दिलों पर राज करने आ रही है। जी हा, बहुत समय बाद अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर एक साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देेंगे।


गुरमीत राम रहीम स्टारर जट्टू इंजीनियर हुई रिलीज़, जानें क्यों सिनेमा घरों पर तैनात है भारी पुलिस बल



अमिताभ और ऋषि फिल्म '102 नॉट आउट' में साथ नजर आने वाले है। यह फिल्म गुजराती राइटर-डायरेक्टर सौम्या जोशी के नाटक '102 नॉट आउट' पर बन रही है। इस फिल्म की खास बात यह है कि फिल्म में अमिताभ 102 साल के व्यक्ति के किरादर में है और ऋषि कपूर 75 साल की उम्र में अमिताभ के बेटे के रोल में नजर आएंगे।



फिल्म को उमेश शुक्ला डायरेक्ट कर रहे है। फिल्म की शूटिंग बुधवार से मुंबई में शुरु हो गई है। उमेश ने बताया, "अमित जी और ऋषि जी दोनों पहली बार गुजराती किरदार में नजर आएंगे। मैं खुद गुजराती हूं इसलिए दोनों के लुक को लेकर मेरे दिमाग में बहुत सारी चीजें थी।" 


'जॉली एलएलबी 3' में फिर से काम करने के लिए उत्सुक है सौरभ शुक्ला


उमेश ने आगे कहा, "मैंने असली नाटक को प्रोड्यूस किया था इसलिए मैं जानता था कि इसे एक अच्छी फिल्म में बदला जा सकता है। सौम्या ने फिल्म की कहानी बेहतरीन लिखी है। फिल्म में अमिताभ और ऋषि कुछ ही लाइन्स गुजराती में बोलते नजर आएंगे।" उमेश ने आगे बताया, "उनके साथ काम कर के मजा आ रहा है। मैं उनकी फिल्में देखकर बड़ा हुआ हूं। दोनों बहुत ही अच्छे एक्टर है और दोनों का काम करने का अपना एक स्टाइल है।"



उमेश शुक्ला की यह फिल्म पिता और बेटे के बीच की लव स्टोरी को दिखाएगी। फिल्म की शूटिंग मुंबई में इस महिने के अंत तक चलेगी, उसके बाद जुलाई में शूटिंग फिर से शुरु की जाएगी। फिल्ममेकर्स जुलाई के अंत तक फिल्म की शूटिंग खत्म करना चाहते है। इससे पहले उमेश शुक्ला ने 'ऑल इज वेल' बनाई थी, जिसमें अभिषेक बच्चन, असिन, ऋषि कपूर औऱ सुप्रिया पाठक मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे।


टैलेंट हंट के ऑडिशन हुए शुरु, इस टैलेंट हंट से हो सकती है आपकी बॉलीवुड में एंट्री- सना खान


फिल्म '102 नॉट आउट' की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर के बताई है। फिलहाल अमिताभ और ऋषि के फैंस के लिए दोनों दिग्गज अभिनेताओं को एक बार फिर से साथ काम करते हुए देखना किसी ट्रीट से कम नहीं है।


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned