फेयरनेस क्रीम के लिए अभय और सोनम के ट्विटर War के बीच अनिल कपूर ने कही ये बात

guest user

Publish: Apr, 15 2017 10:26:00 (IST)

Entertainment
फेयरनेस क्रीम के लिए अभय और सोनम के ट्विटर War के बीच अनिल कपूर ने कही ये बात

रंगभेद और फेयरनेस क्रीम के इस ऐड को लेकर ट्विटर पर अभय देओल और सोनम कपूर के बीच बहस छिड़ गई थी। लेकिन सोनम कपूर के पिता और बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर सोशल मीडिया पर हुई इस लड़ाई से खुद को दूर रखना चाहते है।

बॉलीवुड एक्टर अभय देओल ने शाहरुख खान से लेकर दीपिका पादुकोण तक जो भी फेयरनेस क्रीम के ऐड को प्रोत्साहन देते है, उन सब पर निशाना साधा था। इस लिस्ट में सोनम कपूर का नाम भी शामिल था। रंगभेद और फेयरनेस क्रीम के इस ऐड को लेकर ट्विटर पर अभय देओल और सोनम कपूर के बीच बहस छिड़ गई थी। लेकिन सोनम कपूर के पिता और बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर सोशल मीडिया पर हुई इस लड़ाई से खुद को दूर रखना चाहते है।


करिश्मा कपूर के एक्स हजबैंड संजय कपूर ने रचाई शादी, देखें फोटो


मुंबई में IIFA अवॉर्ड्स वोटिंग वीकेंड के दौरान जब अनिल कपूर से जब सोनम और अभय के बीच हुई इस बहस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा-"यह एक छोटी सी चीज है। मैं अपने बच्चों के किसी मामले में बीच में नहीं पड़ता,इसे बच्चों तक ही रहने दीजिए। इस बारे में बात करने के लिए सोनम ही सही है। अगर कोई अहम मामला होता तो मैं इस पर जरुर बोलता। इन छोटी चीजों में मुझे शामिल नहीं करे। ऐसी बातें और चीजें सोनम खुद संभाल सकती है।"


'बेगम जान' रिव्यू- मर्दों की दुनिया में औरतों को अपने दम पर जीना और मरना दोनों सिखाती है विद्या की यह फिल्म


वहीं बेटी सोनम को नेशनल अवॉर्ड में स्पेशल रिकग्निशन मिलने पर पापा अनिल कपूर ने खुशी जाहिर की। पुकार फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड जीत चुके अनिल ने कहा, "सोनम के लिए खुश हूं। इतनी कम उम्र में और इतने कम करियर में उसे ऐसी पहचान मिली है। वह भाग्यशाली है।' अनिल ने कहा, 'नीरजा में सोनम ने बेहतरीन काम किया है। ये सम्मान की बात है कि नीरजा को बेस्ट फिल्म और सोनम के स्पेशल मेंशन मिला।" 


वीडियो: परिणीति ने सिंघम अजय देवगन के साथ किया ऐसा मजाक कि 'अजय को आ गई शर्म'


आपको बता दें कि अभय देओल ने फेयरनेस क्रीम के जरिए गोरा बनाने का दावा करने वाले विज्ञापनों में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की दोहरी मानसिकता पर प्रहार किया था। इसके लिए अभय देओल ने अपने फेसबुक पेज पर कई सेलिब्रिटीज की तस्वीरें शेयर करते हुए उन पर व्यगंयात्मक टिप्पणी की थी। इनमें शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर, शाहिद कपूर, विद्या बालन, आदि के फोटो शेयर किए थे। अभय की इस आलोचना के बाद बाकी स्टार्स तो चुप रहे लेकिन सोनम ने इसका जवाब देते हुए ट्विटर पर अभय की कज़िन ईशा देओल की एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह भी फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन करती नजर आ रही थी। 


महाराष्ट्र के विधायक का विवादित बयान, कहा- 'हेमा मालिनी रोजाना पीती है बंपर शराब'


सोनम ने इस तस्वीर के साथ ही अभय से सवाल किया कि "उन्होंने अपनी बहिन को मेंशन क्यों नहीं किया? अभय ने इसका सीधा सा जवाब दिया, मेरे लिए यह भी गलत है।" मेरे विचारों के लिए मेरी पोस्ट पढ़े। मेरा विरोध रंगभेद को बढ़ावा देने के लिए है, किसी संबंधित इंसान के लिए नहीं। हालांकि इसके बाद सोनम ने वह सारे ट्विटस हटा दिए। 



बता दें कि इससे पहले सोनम कपूर औऱ अभय देओल 2010 में आई 'आयशा' और 2013 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म 'रांझणा' में साथ काम किया है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned