अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म 'परी' का दूसरा पोस्टर रिलीज, जानें कब होगा अनुष्का के इस डरावने अवतार का दीदार

guest user

Publish: Jul, 10 2017 12:14:00 (IST)

Entertainment
अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म 'परी' का दूसरा पोस्टर रिलीज, जानें कब होगा अनुष्का के इस डरावने अवतार का दीदार

'फिल्लौरी' के बाद अनुष्का शर्मा के घरेलू बैनर की आगामी फिल्म 'परी' दुनियाभर में नौ फरवरी 2018 को रिलीज होगी। इस फिल्म का दूसरा पोस्टर रिलीज किया गया है। इस पोस्टर को देखकर यह कहा जा सकता है कि अनुष्का एक बार फिर ऐसी कहानी लेकर आने वाली हैं जो शायद देखी नहीं गई है।

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपने प्रोडक्शन हाउस की एक और फिल्म लेकर तैयार है। 'फिल्लौरी' के बाद अनुष्का शर्मा की आगामी फिल्म 'परी' दुनियाभर में नौ फरवरी 2018 को रिलीज होगी।  निर्माताओं ने सोमवार को परी की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। इस फिल्म से प्रोजित रॉय निर्देशन के क्षेत्र में आगाज कर रहे हैं। फिल्म का निर्माण संयुक्त रूप से अनुष्का के घरेलू बैनर क्लीन स्लेट फिल्म्स और क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट द्वारा किया जाएगा।



OMG! कपिल शर्मा शो के सेट पर हुए बेहोश, 'द कपिल शर्मा शो' से बिना शूटिंग किए लौटे शाहरुख-अनुष्का



फिल्म के नए पोस्टर को शेयर करते हुए अनुष्का ने सोमवार को इसकी रिलीज डेट के बारे में ट्वीट किया। यह फिल्म का दूसरा पोस्टर है।  इस पोस्टर को देखकर यह कहा जा सकता है कि अनुष्का एक बार फिर ऐसी कहानी लेकर आने वाली हैं जो शायद देखी नहीं गई है। पिछले महीने उन्होंने फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया था, जिसमें वह बिल्कुल अलग नजर आ रही हैं और पहचान भी नहीं आ रही हैं। 




गौरतलब है कि अनु्ष्का शर्मा एक ऐसी कमर्शियल एक्टर हैं जो इंडस्ट्री में रहने के साथ ही अपनी पसंद के रोल्स को अपने प्रोडक्शन हाउस के जरिए निभाकर खुद के क्रिएटिव बनाए रखती हैं। क्लीन स्लेट फिल्म्स के जरिए वो अलग और यूनिक तरह की फिल्में बनाती हैं। इससे पहले अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले अनुष्का शर्मा 'एनएच 10' और 'फिल्लौरी' जैसी फिल्में बना चुकी हैं। दोनों ही फिल्मों को लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। अब उनके प्रोडक्शन में तीसरी फिल्म परी बन रही है। 



फिल्म साइन करने के बारे में अनुष्का ने अपने बयान में कहा था, '''परी' की बेहद उम्दा पटकथा है और मुझे निर्देशक के नजरिए के साथ ही क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट के साथ इस सहयोग पर पूरा भरोसा है।" फिल्म में बांग्ला अभिनेता परमब्रत चटर्जी भी होंगे। बताया जाता है कि इसकी शूटिंग मुंबई और कोलकाता में होगी। अनुष्का फिलहाल सुपरस्टार शाहरुख खान अभिनीत फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। यह फिल्म 4 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned