दो चैनल्स में 'चंद्रकांता' को लेकर मची होड़, कल ऑन ऐयर होगा एक शो

guest user

Publish: Mar, 03 2017 11:36:00 (IST)

Entertainment
दो चैनल्स में 'चंद्रकांता' को लेकर मची होड़, कल ऑन ऐयर होगा एक शो

Life OK और Colors ने 'चंद्रकांता' सीरियल तैयार कराए हैं। दोनों की कहानी का आधार लोकप्रिय नॉवेल है, जिस पर 1994 में 'चंद्रकांता' सीरियल बना था।

भारतीय टेलिविजन पर एक बार फिर 90 के दशक का जादू लौटेगा। उस समय टीवी की दुनिया का मशहूर सीरियल 'चंद्रकांता' फिर लौट रहा है। मजेदार बात ये है कि इस बार इस कहानी को एक नहीं बल्कि दो चैनल्‍स लेकर आ रहे हैं। दरअसल,Life OK और Colors ने 'चंद्रकांता' सीरियल तैयार कराए हैं। दोनों की कहानी का आधार लोकप्रिय नॉवेल है, जिस पर 1994 में 'चंद्रकांता' सीरियल बना था। 


READ: 8 साल बाद 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोड़ रहा है ये स्टार,जानें क्या है वजह


लाइफ ओके पर आने वाले शो के निर्माता निखिल सिन्‍हा हैं जिन्‍होंने इससे पहले 'सिया के राम' बनाया था। जबकि कलर्स पर जो शो आएगा उसकी निर्माता एकता कपूर हैं। लाइफ ओके की चंद्रकांता बनेगी टीवी एक्ट्रेस कृतिका कामरा। 


Video: हाथी पर आए दूल्हा कार्तिक, दुल्हन नायरा ने किया सौलह शृंगार


दोनों चैनल्स ने अपने प्रोमो भी जारी कर दिए हैं। निर्माता निखिल के सीरियल में कृतिका बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। प्रोमो में कृतिका काफी खूबसूरत लग रही हैं। कृतिका शो में ऐतिहासिक किरदार में नजर आएंगी और इस शो के जरिए वो पहरी बार ऐसा रोल करने वाली हैं। चंद्रकांता की खूबसूरती को पर्दे पर उतारने के लिए कृतिका ने तैयारी भी शुरू कर दी है। हाल ही में उनका राजकुमारी का आकर्षित लुक सामने भी आया है। चद्रंकांता के राजकुमार के किरदार में गौरव खन्ना की कास्टिंग की गई है। वह राजा वीरेंद्र सिंह की भूमिका में होंगे। जहां इस शो का नाम 'चंद्रकांता -प्रेम या पहेली' रखा गया है। शो लाइफ ओके चैनल पर कल यानि 4 मार्च से शुरू होगा। 


READ: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मशहूर हास्य लेखक 'तारक मेहता' का 87 की उम्र में निधन


आपको बता दें कि कलर्स ने अभी तक अपने शो के रिलीज डेट को जारी नहीं किया है। अमूमन देखा गया है कि एकता के शो और कास्ट परफेक्ट तरीके से डिजाइन किए जाते हैं। ऐतिहासिक शो हो या पारिवारिक, वह हमेशा से परफेक्ट लांच निर्माता रही हैं। बहरहाल, चंद्रकांता के मामले में ऐसा होता नहीं दिखाई दे रहा है। एकता कपूर की खोज कृतिका कामरा पहले से ही निर्माता निखिल सिन्हा के पाले में आ गई हैं। अब तो दोनों सीरियल के रिलीज होने के बाद ही ये तय होगा कि दर्शक किस चंद्रकांता को पसंद करते हैं और किसे नापसंद...


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned