'दंगल गर्ल' जायरा वसीम की कार डल झील में गिरी, बाल-बाल बचीं

kamlesh sharma

Publish: Jun, 10 2017 04:22:00 (IST)

Entertainment
'दंगल गर्ल' जायरा वसीम की कार डल झील में गिरी, बाल-बाल बचीं

आमिर खान की फिल्म 'दंगल' में नजर आ चुकीं अभिनेत्री जायरा वसीम शुक्रवार शाम एक हादसे में बाल-बाल बच गईं। बुलेवार्ड रोड पर जायरा के चालक का नियंत्रण खोने के चलते उनकी कार डल झील में जा गिरी

आमिर खान की फिल्म 'दंगल' में नजर आ चुकीं अभिनेत्री जायरा वसीम शुक्रवार शाम एक हादसे में बाल-बाल बच गईं। बुलेवार्ड रोड पर जायरा के चालक का नियंत्रण खोने के चलते उनकी कार डल झील में जा गिरी। एक स्थानीय व्यक्ति के मुताबिक कि स्थानीय लोगों ने तुरंत उन्हें और उनके साथी को बचाया। वह सही सलामत बच गईं और उनके साथी को चोट लगी है।



मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक, जायरा ने बताया कि वो अपने दोस्त आरिफ के साथ जा रही थीं। लेकिन अचानक  बुलेवार्ड रोड पर जायरा के कार चालक का नियंत्रण खो दिया और डल झील में जा गिरी। इस घटना में बाल-बाल बच गई। उन्होंने कहा कि खुद को खुशनसीब मानती है। साथ ही जायरा ने मदद करने वाले लोगों को भी शुक्रिया अदा किया।



गौरतलब है कि फिल्म 'दंगल' में जायरा ने आमिर खान की बेटी का किरदार निभाया था। फिल्म में जायरा ने गीता फोगाट की छोटी बहन के बचपन का रोल किया था। बता दें कि फिल्म की सफलता के बाद जायरा ने जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मुलाकात की थी। इसके बाद से ही कुछ लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे थे। इस पूरे मामले पर आमिर खान जायरा के सपोर्ट में उतर आए और कहा कि आप मेरी रोल मॉडल हो। इसके बाद कई नेता और अभिनेता उनके सपोर्ट में आ चुके हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned