अक्षय ने दी तीनों खानों को सलाह, इस लत को छोड़ने से बजेगा उनके नाम का डंका

Entertainment
अक्षय ने दी तीनों खानों को सलाह, इस लत को छोड़ने से बजेगा उनके नाम का डंका

आमिर कहते हैं कि वह यह आदत छोड़ ही नहीं पा रहे हैं। जब भी उनकी कोई फिल्म रिलीज पर होती है तो वह नर्वस हो जाते हैं और ऐसे में वह नर्वसनेस में यह सब कर लेते हैं।

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान स्मोकिंग की लत को छोडऩा चाहते हैं। अक्षय कुमार ने हाल ही में ‘कॉफी विद करण’ के दौरान यह बात कही थी कि यदि सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान स्मोकिंग छोड़ दें तो इससे अच्छा कुछ नहीं है। 



अक्षय ने ये भी कहा कि यदि ऐसा नहीं हुआ तो आने वाले समय में उनका ही डंका बजेगा। आमिर खान ने इस बारे में पूछे जाने पर कहा 'दरअसल, यही हक़ीक़त है कि मैं खुद भी इस बुरी लत से परेशान हूं। मेरे घर में कोई नहीं चाहता कि मैं स्मोकिंग करूं, लेकिन मैं कुछ कर नहीं पा रहा हूं और अगर कोई भी मुझे यह सलाह देता है तो मैं मानता हूं कि वह बिल्कुल सही राय ही दे रहे हैं।' 



आमिर कहते हैं कि वह यह आदत छोड़ ही नहीं पा रहे हैं। जब भी उनकी कोई फिल्म रिलीज पर होती है तो वह नर्वस हो जाते हैं और ऐसे में वह नर्वसनेस में यह सब कर लेते हैं। आमिर ने कहा है कि वह चाहते हैं कि भविष्य में वह यह आदत बंद कर दें तो उनके लिए बेहतर होगा, क्योंकि वो जानते हैं कि यह हानिकारक बापू है। आमिर की फिल्म दंगल 23 दिसम्बर को रिलीज हो रही है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned