दीपिका पादुकोण ने नहीं हटवाया रणबीर कपूर के नाम का Tattoo, तस्वीरों से मिला सबूत

guest user

Publish: May, 16 2017 12:55:00 (IST)

Entertainment
दीपिका पादुकोण ने नहीं हटवाया रणबीर कपूर के नाम का Tattoo, तस्वीरों से मिला सबूत

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के बहुचर्चित कपल में से एक थे। दोनों के रिलेशनशिप के दौरान दीपिका के गर्दन पर एक टैटू था,जिसमें रणबीर के नाम के इनीशियल्स आर के लिखे हुए थे। दीपिका की तस्वीरों में कुछ समय पहले टैटू नजर नहीं आ रहा था। ऐसे में खबरें थी कि दीपिका ने अपनी गर्दन से टैटू हटवा लिया है।

बॉलीवुड में रिलेशनशिप और ब्रेकअप को लेकर चर्चा आए दिन होती रहती है। कभी किसी का ब्रेकअप तो कभी किसी का पेचअप। रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के बहुचर्चित कपल में से एक थे। दोनों के रिलेशनशिप के दौरान दीपिका के गर्दन पर एक टैटू था, जिसमें रणबीर के नाम के इनीशियल्स आर के लिखे हुए थे।



हालांकि इन दोनों का साथ ज्यादा लंबा नहीं चला और दोनों का ब्रेकअप हो गया। लेकिन वो टैटू दीपिका की गर्दन पर आज भी है। कुछ समय पहले दीपिका की ऐसी तस्वीरें वायरल हुई थी जिनमें वह टैटू नजर नहीं आ रहा था। लक्स के कमर्शियल एड, फरहान अख्तर के साथ किए एक सॉफ्ट ड्रिंक के ऐड में यह टैटू पूरी तरह गायब था। ऐसे में खबरें थी कि दीपिका ने अपनी गर्दन से टैटू हटवा लिया है।



लेकिन हाल ही में दीपिका पादुकोण की एक तस्वीर में टैटू की एक झलक देखने को मिली जिससे पता चलता है कि दीपिका ने टैटू हटवाया नहीं है। दीपिका पादुकोण ने मेट गाला की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी।  जिसमें उनका टैटू उसी जगह नजर आ रहा है, जहां वह पहले था। दरअसल, दीपिका ने एक साबुन के एड के दौरान एक साड़ी पहनी थी, जिसमें उनके नेक पर वो टैटू नहीं दिख रहा था। शायद उस वक्त ऐड के लिए मेकअप से टैटू को गायब कर दिया गया था। 


Did anyone notice? Deepika Padukone's famous RK tattoo has been hidden in her new Lux Advertisement! @InstantBollywood

A post shared by Instant Bollywood ⚡ (@instantbollywood) on


रणबीर और दीपिका के ब्रेकअप के बाद रणबीर कैटरीना कैफ को डेट करने लग गए थे तो वहीं दीपिका को रणवीर सिंह के रुप में अपना नया प्यार मिल गया था। फिलहाल दीपिका रणवीर सिंह औऱ शाहिद कपूर के साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती की शूटिंग में बिजी है और रणबीर कपूर राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित संजय दत्त की बॉयोपिक में व्यस्त है।


#metgala2017

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned