धनुष केस में सच का हुआ खुलासा, आखिर पता चल गया किसके बेटे है धनुष

guest user

Publish: Apr, 21 2017 12:39:00 (IST)

Entertainment
धनुष केस में सच का हुआ खुलासा, आखिर पता चल गया किसके बेटे है धनुष

धनुष को अपना बेटा बताने वाले ओल्ड कपल की अर्जी कोर्ट ने खारिज कर दी है और फैसला धनुष के हक में सुनाया है। इस पूरे मामले में धनुष शुरुआत से यह कहते आए है कि उनके माता-पिता होने का दावा करने वाली दंपत्ति से उनका कोई लेना-देना नहीं है।

बॉलीवुड में फिल्म 'रांझणा' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले रजनीकांत के दामाद धनुष ने बहुस समय से खुद की असली पहचान पर चला आ रहा केस जीत लिया है। धनुष को अपना बेटा बताने वाले ओल्ड कपल की अर्जी कोर्ट ने खारिज कर दी है और फैसला धनुष के हक में सुनाया है।


पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ बने 'प्राइवेट जेट' के मालिक, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें और वीडियो


एक तमिल दंपती आर कातिरेसन और उनकी पत्नी मीनाक्षी, ने पिछले साल ये दावा किया था कि धनुष उनका तीसरा बेटा है जो घर से भाग गया था। इस अर्जी के साथ ही धनुष से 65,000 रुपए मासिक गुजारा भत्ते की मांग भी की थी। धनुष के इस केस में जज ने मामले को खारिज करते हुए धनुष के हक में फैसला दिया है। 


'राब्ता' में 324 साल के बुड्ढे के रोल में राजकुमार राव का यह नया लुक देखकर हैरान रह जाएंगे आप


ओल्ड कपल की इस अर्जी के बाद धनुष ने मद्रास की मदुरई बेंच के सामने पेश होकर बर्थमार्क्स भी चेक कराए थे। इस सुनवाई के लिए धनुष कोर्ट में अपनी मां विजयलक्ष्मी के साथ आए थे। इस केस में धनुष पर पहचान चिन्ह को मिटाने का आरोप भी याचिका में लगाया गया था। उनका कहना था कि अभिनेता का जन्मप्रमाण पत्र वास्तविक नहीं है क्योंकि उसमें धनुष का नाम और पंजीकरण संख्या का जिक्र नहीं है। 


'बाहुबली-2' की रिलीज का विरोध, राजामौली ने कहा, 'कटप्पा की सजा बाहुबली को देना गलत'


आर कातिरेसन और उनकी पत्नी मीनाक्षी ने कोर्ट के समक्ष यह दावा किया था कि वे धनुष के बायोलॉजिकल माता-पिता है। सबूत के तौर पर उन्होंने अपने बेटे के स्कूल ट्रांसफर सर्टिफिकेट का जिक्र करते हुए कहा था कि धनष के दाएं कॉलरबोन को पास एक तिल है और दाहिने बाजू में एक निशान भी है। इस तमिल जोड़े का कहना है कि धनुष असल में उनके बेटे कलईचेवलन है जो साल 2002 में एक्टर बनने के लिए चेन्नई भाग गया था। 


शादी की 10वीं सालगिरह पर अभिषेक और ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या के साथ ऐसे मनाया जश्न


इस पूरे मामले में धनुष शुरुआत से यह कहते आए है कि उनके माता-पिता होने का दावा करने वाली दंपत्ति से उनका कोई लेना-देना नहीं है। धनुष का असली नाम वेंकटेश प्रभु है। वह तमिल फिल्म इंडस्ट्री के प्रोड्यूसर कस्तूरी राजा के बेटे है। धनुष की इस बात को सच मानते हुए कोर्ट ने धनुष के हक में फैसला करते हुए इस मामले को खारिज कर दिया है। 


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned