लंदन के अस्पताल में भर्ती मनोज बाजपेयी बोले, 'ऑल इज फाइन'

kamlesh sharma

Publish: Jul, 15 2017 05:03:00 (IST)

Entertainment
लंदन के अस्पताल में भर्ती मनोज बाजपेयी बोले, 'ऑल इज फाइन'

पिछले दिनों गंभीर सिरदर्द की परेशानी के कारण अस्पताल में भर्ती हुए अभिनेता मनोज बाजपेयी ने कहा कि वह ठीक हैं और यहां काम करने के लिए आए हैं।

 पिछले दिनों गंभीर सिरदर्द की परेशानी के कारण अस्पताल में भर्ती हुए अभिनेता मनोज बाजपेयी ने कहा कि वह ठीक हैं और यहां काम करने के लिए आए हैं। मनोज अब ठीक हैं। बुधवार को खबर आई थी कि मनोज को बार-बार सिरदर्द की परेशानी के चलते उपनगरीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।



मनोज ने कहा कि मैं 'अय्यारी' की शूटिंग के लिए पहले ही लंदन में हूं। मुझे एक गंभीर सिरदर्द था, जो ठीक नहीं हो रहा था। आशंका थी कि कोई गंभीर बीमारी तो नहीं है। अस्पताल में सभी जरूरी जांच की गई। सब ठीक है। काम पर वापसी। धन्यवाद। 'अय्यारी' में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और नसीरुद्दीन शाह जैसे कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।



सिद्धार्थ फिल्म में सेना के एक अधिकारी की भूमिका में देखे जाएंगे। एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म 'अय्यारी' अलग-अलग सोच के, मजबूत दिमाग वाले सेना के दो अधिकारियों के आसपास घूमती है। उन्हें सही रास्ते की तलाश है। फिल्म में नसीरुद्दीन शाह द्वारा निभाए जा रहे किरदार की पूरी शूटिंग अभी बाकी है।



रिलायंस इंटरटेनमेंट और प्लान सी स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत फिल्म का निर्माण फ्राइडे फिल्मवक्र्स प्रोडक्शन्स हाउस के बैनर तले हो रहा है। शीतल भाटिया द्वारा निर्मित यह फिल्म 26 जनवरी, 2017 को रिलीज होगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned