IIFA 2017:फैन ने चलती कार में सलमान खान के साथ क्लिक की ऐसी 'सेल्फी', सोशल मीडिया पर हुई वायरल

guest user

Publish: Jul, 17 2017 01:09:00 (IST)

Entertainment
IIFA 2017:फैन ने चलती कार में सलमान खान के साथ क्लिक की ऐसी 'सेल्फी', सोशल मीडिया पर हुई वायरल

IIFA 2017 में सलमान खान आकर्षण का केंद्र थे। न्यूयॉर्क से मेटलाइफ स्टेडियम में आए लोगों में सलमान के साथ सेल्फी लेने का बहुत क्रेज था। इन सब में सबसे अच्छी किस्मत थी सलमान खान की एक फैन अनाघा फाल्गुने की। अनाघा ने सलमान के साथ इस अंदाज में चलती गाड़ी में सेल्फी किल्क की।

IIFA की शाम में सबसे ज्यादा अगर किसी का जादू चला तो वो थे बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान। न्यूयॉर्क में फैंस के लिए सलमान का फैन देखने लायक था। हर कोई सलमान की एक झलक पाना और उनके साथ सेल्फी किल्क कराना चाहता था। इस कोशिश में कुछ कामयाब भी हुए तो कुछ नाकामयाब भी रहे।



अपनी 'भाभी' से की थी शादी,अब आई रिश्ते में दरार,तलाक की खबरों पर तोड़ी अविनाश और शालमली ने चुप्पी



लेकिन इन सब में सबसे अच्छी किस्मत थी सलमान खान की एक फैन अनाघा फाल्गुने की। अनाघा ने सलमान के साथ इस अंदाज में चलती गाड़ी में सेल्फी किल्क की, जो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। अनाघा ने यह तस्वीर उस वक्त क्लिक की जब सलमान अपनी गाड़ी से निकल रहे थे। अनाघा ने बिलकुल सही मोमेंट पर कैमरा का क्लिक बटन दबाया। गुड लग यह भी रहा कि सलमान उस वक्त अघाना के कैमरा की ही तरफ देख रहे थे। अनाघा ने इस खूबसूरत तस्वीर को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर भी किया है।




सलमान खान ने आईफा में सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। यह कहना गलत नहीं होगा कि IIFA 2017 में सलमान खान आकर्षण का केंद्र थे। न्यूयॉर्क से मेटलाइफ स्टेडियम में आए लोगों में सलमान के साथ सेल्फी लेने का बहुत क्रेज था। बहुत से लोगों ने सलमान के कार को फॉलो किया तो कुछ लोगों ने सड़क पर भी उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश की। वैसे भी जब बॉलीवुड सुपस्टार सलमान खान नजदीक हों और फैन्स सेल्फी लेने का मौका चूक जाए ऐसा कैसे हो सकता है। अनाघा ने सिर्फ सलमान ही नहीं, एक्ट्रेस अदिती राव हैदरी के साथ भी सेल्फी ली और उसे शेयर भी किया।




सलमान ने अपने लुक्स और डांस के साथ-साथ अपनी सिंगिंग को लेकर भी बहुत सुर्खियां बटोरी। सलमान ने अपने फैंस की डिमांड पर उनके लिए आईफा के मंच पर एक गाना भी गाया। सलमान ने फिल्म हीरो को गाना में 'मैं हूं हीरो तेरा' गाना गया तो पूरा हॉल तालियों की आवाज से गूंजने लगा। उनके इस वीडियो को एक्टर रितेश देशमुख/a> ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।




इससे पहले सलमान खान ने आइफा इवेंट से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह कहकर सुर्खियां बना दी थीं कि उन्हें सिर्फ कैटरीना कैफ के बर्थडे की ही तारीख याद रहती है। गौरतलब है कि आईफा के 18वें संस्करण में शनिवार को शाहिद कपूर और आलिया भट्ट को ‘उड़ता पंजाब’ में अपने शानदार काम के लिए सर्वश्रेष्ठ कलाकारों के खिताब दिए गए।सलमान खान के अलावा आलिया भट्ट, कृति सेनन, शिल्पा शेट्टी समेत कई सेलेब्स ने ग्लैमरस लुक में आईफा के ग्रीन कारपेट पर शानदार एंट्री की।


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned