'इंदू सरकार' के दूसरे पोस्टर में नजर आया नील नितिन मुकेश का फर्स्ट लुक, संजय गांधी के किरदार में नजर आए नील

guest user

Publish: Jun, 15 2017 11:24:00 (IST)

Entertainment
'इंदू सरकार' के दूसरे पोस्टर में नजर आया नील नितिन मुकेश का फर्स्ट लुक, संजय गांधी के किरदार में नजर आए नील

निर्देशक मधुर भंडारकर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर 'इंदू सरकार' का दूसरा पोस्टर रिलीज किया। पोस्टर में नील नितिन मुकेश और सुप्रिया विनोद शामिल हैं और वे दोनों रहस्यपूर्ण दिख रहे हैं। फिल्म के पोस्टर में नील नितिन मुकेश एकदम संजय गांधी की तरह दिख रहे है।

फिल्म 'इंदू सरकार' का दूसरा पोस्टर रिलीज हो गया है। यह पोस्टर काफी हद तक सोशल मीडिया पर हलचल पैदा कर रहा है। बॉलीवुड को चांदनी बार, फैशन ,पेज थ्री और ट्रैफिक सिग्नल जैसी जीवंत फिल्में देने वाले निर्देशक मधुर भंडारकर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस फिल्म का दूसरा पोस्टर रिलीज किया। पोस्टर में नील नितिन मुकेश और सुप्रिया विनोद शामिल हैं और वे दोनों रहस्यपूर्ण दिख रहे हैं। नील नितिन मुकेश इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं जो आपातकालीन समय के दौरान निर्धारित किया जाता है।




फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए मधुर भंडारकर ने लिखा, "देखिए इंदू सरकार में नील नितिन मुकेश की पहली झलक, फिल्म का ट्रेलर 16 जून को आएगा और फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होगी।"फिल्म के पोस्टर में नील नितिन मुकेश एकदम संजय गांधी की तरह दिख रहे है। वहीं सुप्रिया विनोद को इंदिरा गांधी जैसी लुक दी गई है। इस पोस्टर में नील नितिन मुकेश और सुप्रिया विनोद का फर्स्ट लुक गजब ढहा रहा है। 



फिल्म 'इंदू सरकार' का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मधुर भंडारकर ने किया है। यह फिल्म 1975 से 1977 तक 21 महीनों की कहानी है जब इंदिरा गांधी प्रधानमंत्री थीं। इस अवधि के दौरान भारत में इंदिरा गांधी की इमरजेंसी की घोषणा पर आधारित इस फिल्म में नील नितिन मुकेश और सुप्रिया विनोद के अलावा, कीर्ति कुलहरि, टोटा रॉय चौधरी और अनुपम खेर भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।  



कुछ दिन पहले फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया था। फिल्म के पहले पोस्टर में कीर्ति कुल्‍हारी, तोता रॉय चौधरी और अनुपम खेर दिखे थे। वहीं दूसरे पोस्‍टर में नील नितिन मुकेश का फर्स्‍ट लुक सामने आया है। फिल्म में बप्पी लहिरी ने एक रेट्रो सॉन्ग गाया है। जबकि मुज़तबा अजीज नजा ने लोकप्रिय कव्वाली 'चढ़ता सूरत धीरे-धीरे' का रिक्रिएटिड वर्जन को गाया है, जिसे अनु मलिक ने कंपोज किया है।  भारत शाह द्वारा प्रदर्शित इस फिल्म को भंडारकर एंटरटेनमेंट और मेगा बॉलीवुड ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म इंदू सरकार की शूटिंग नई दिल्ली, पुणे और मुंबई में की गई है। इस फिल्म का ट्रेलर कल यानि 16 जुलाई को रिलीज किया जाएगा तो वहीं फिल्म 28 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned