लूलिया को नहीं पसंद सलमान का इस हीरोइन से मिलना, कर दी घरवालों से शिकायत

balram singh

Publish: Jun, 14 2016 07:02:00 (IST)

Entertainment
लूलिया को नहीं पसंद सलमान का इस हीरोइन से मिलना, कर दी घरवालों से शिकायत

बॉलीवुड दबंग सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर को एक्ट्रेस डेजी शाह की सलमान से दोस्ती पसंद नहीं है।

सुलतान सलमान की गर्लफ्रेंड लूलिया नहीं चाहतीं कि डेजी शाह सलमान के करीब आएं। इस वजह से उन्होंने सलमान को उनसे दूर रहने को कहा है। आपको बता दें कि सलमान और डेजी फिल्म जय हो में साथ काम कर चुके हैं। यही नहीं उन्होंने सलमान की शिकायत उनके घरवालों से कर डाली कि सलमान किसी दूसरी लड़की से न मिलें। 


मीडिया में चल रही खबर के मुताबिक, खान फैमिली ने सलमान और उनकी बहन अर्पिता को डेजी से दूर रहने की सलाह दी है। इस पर डेजी का कहना है कि 'लूलिया मेरे बारे में क्या सोचती है मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। जब डेजी से सलमान और लूलिया के जल्द ही शादी करने वाली बात पूछी तो डेजी ने कहा 'इसका जवाब सलमान ही बेहतर तरीके से दे सकते हैं। 


एक अंग्रेजी वेबसाइट की खबर के मुताबिक, इस बारे में लूलिया ने सलमान की फैमिली से भी बात की है। सलमान खान के परिवार ने लूलिया की खुशी के लिए उनको को समझाया। डेजी शाह अक्सर सलमान खान के घर जाया करती थीं, घर के किसी भी फंक्शन में बाकी दोस्तों और परिवार के लोगों की तरह ही डेजी को भी बुलाया जाता था लेकिन अब ऐसा नहीं है। ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि सलमान की गर्लफ्रेंड लूलिया नहीं चाहतीं कि डेजी सलमान के करीब आएं।


डेजी ने कहा कि वो लूलिया का सम्मान करती हैं क्योंकि वो सलमान की दोस्त हैं लेकिन वो लूलिया के बारे में कुछ नहीं जानती। बताया जा रहा है कि सलमान और डेजी आखिरी बार अप्रैल में दुबई में मिले थे। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned