'बाॅर्डर' के बाद देशभक्ति का जज्बा जगाने फिर आ रहे हैं जेपी दत्ता, जारी किया 'पलटन' का पहला लुक

Abhishek Pareek

Publish: Jun, 11 2017 11:23:00 (IST)

Entertainment
'बाॅर्डर'  के बाद देशभक्ति का जज्बा जगाने फिर आ रहे हैं जेपी दत्ता, जारी किया 'पलटन' का पहला लुक

'बॉर्डर' जैसी युद्ध आधारित फिल्मों का निर्देशन कर चुके राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकार जे.पी. दत्ता ने अपनी आगामी फिल्म 'पलटन' का पहला लुक जारी किया है।

'बॉर्डर' जैसी युद्ध आधारित फिल्मों का निर्देशन कर चुके राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकार जे.पी. दत्ता ने अपनी आगामी फिल्म 'पलटन' का पहला लुक जारी किया है। दत्ता की यह फिल्म भारतीय इतिहास के एक अन्य अध्याय को लोगों के सामने रखेगी।




पिछली बार 2006 में 'उमराव जान' का निर्देशन करने वाले दत्ता ने एक बयान में कहा, 'अब समय आ गया है कि एक नई कहानी बताई जाए। देश के इतिहास के एक और अध्याय को लोगों के सामने रखा जाए। मैं पलटन को पेश कर रहा हूं। यह फिल्म और इसका विषय मेरे दिल के बेहद करीब है और मैं इसके लिए बेहद उत्साहित हूं।'





इस पहले लुक में दिखाया गया है कि सेना के जवानों का एक दल एक अजीब से रास्ते पर जा रहा है। इसमें एक टैगलाइन भी दी गई है, 'ब्रदर टू माई राइट, ब्रदर टु माई लेफ्ट। टुगेदर वी स्टैंड। टुगेदर वी फाइट।' इसके अलावा, फिल्म के इस पहले लुक में सेना के अधिकारियों के नाम वाले बिल्ले टंगे नजर आ रहे हैं।




दत्ता इस फिल्म के लिए कलाकारों का चयन कर रहे हैं और इसकी घोषणा जल्द ही की जाएगी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, 'पलटन' में कई सितारे नजर आएंगे। जे.पी. फिल्म्स द्वारा निर्मित फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू होगी और यह 2018 की पहली छमाही में रिलीज होगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned