सुनील ग्रोवर से लड़ाई के मुद्दे पर बैकफुट पर आए कपिल शर्मा, सोशल मीडिया पर दी सफाई

guest user

Publish: Mar, 20 2017 10:13:00 (IST)

Entertainment
सुनील ग्रोवर से लड़ाई के मुद्दे पर बैकफुट पर आए कपिल शर्मा, सोशल मीडिया पर दी सफाई

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई के बाद कपिल शर्मा ने अपने फेसबुक पेज पर इस मुद्दे पर लंबी चौड़ी सफाई दी है। कपिल ने अपने पोस्ट में लिखा है कि, "देश में मेरी और सुनील की लड़ाई के अलावा और भी कई मुद्दे है, जिनको लेकर चर्चा की जा सकती है।

कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो को कामयाबी की बुलंदियों तक पहुंचाने में जिन लोगों का सबसे बड़ा हाथ है, उनमें बेशक आप सुनील ग्रोवर को गिन सकते हैं। शनिवार को मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, "अपने नशे में धुत कपिल शर्मा ने फ्लाइट में एक साथ सफर कर रहे सुनील ग्रोवर से दुर्व्यवहार किया और फिर उन्हें मारना शुरू कर दिया। कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर का बहुत अपमान किया जिससे आहत होकर सुनील ने उनके शो में परफॉर्म करने से इनकार कर दिया है।"



कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई के बाद कपिल शर्मा ने अपने फेसबुक पेज पर इस मुद्दे पर लंबी चौड़ी सफाई दी है। कपिल ने अपने पोस्ट में लिखा है कि, "देश में मेरी और सुनील की लड़ाई के अलावा और भी कई मुद्दे है, जिनको लेकर चर्चा की जा सकती है। कपिल ने सुनील को अपने परिवार का हिस्सा बताते हुए कहा कि परिवार के सदस्यों में थोड़ा बहुत मन-मुटाव तो होता रहता है। यह हमारे परिवार का मामला है, हम आपस में बात कर के सुलझा लेंगे। इतना ही नहीं कपिल ने कहा कि वह सुनील को अपने बड़े भाई की तरह मानते है और उनसे बहुत प्यार और उनका बहुत सम्मान करते है।"




कपिल के इस पोस्ट पर उनके फैंस ने कपिल के इस दुर्व्यवहार की जमकर आलोचना की है। उनके फैंस ने तीखी प्रक्रिया देते हुए कहा कि कपिल के सर पर स्टारडम का बुखार चढ़ गया है लेकिन कपिल यह ना भूले कि सुनील ग्रोवर ही उनके शो की जान है। आपको बता दें कि कपिल शर्मा शो काफी पॉपुलर शो है, और कपिल के इस व्यवहार से शो के फैंस को काफी बुरा लगा है जिसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर कपिल को लताड़ भी लगाई है। 


READ: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर से कहा, ''तू मेरा नौकर है''


अब यह देखना दिलचस्प होगा कि कपिल की इस माफी और पूरे मुद्दे पर सफाई के बाद सुनील ग्रोवर की क्या प्रतिक्रिया आती है, क्या वह अब भी शो का हिस्सा रहेंगे या नहीं। फिलहाल शो के फैंस तो  यही चाहेंगे कि कपिल और सुनील मिलकर उनका मनोरंजन करते रहें, उन्हें हंसाते रहे न कि इस तरह के व्यवहार के लिए सुर्ख़ियों में रहें। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned