आपस में भिड़ीं करीना और मीरा, शाहिद कपूर भी बीच में फंसे

rajesh walia

Publish: Jul, 13 2017 04:51:00 (IST)

Entertainment
आपस में भिड़ीं करीना और मीरा, शाहिद कपूर भी बीच में फंसे

किड्स की बात करें तो करीना के बेटे तैमूर और शाहिद की बेटी मीशा हमेशा बॉलीवुड इंडस्ट्री में ट्रेंड में रहते हैं। मीशा अगस्त में एक साल की पूरी हो जाएगी। मीरा ने उसके बर्थडे सेलिब्रेशन पार्टी की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं।

बॉलीवुड में आपस में झगड़ना आम बात सी  हो गई है। कुछ दिनों पहले भी मीरा और करीना के बीच कहासुनी हुई थी। वो झगड़ा अभी कम नहीं हुआ उस से पहले ही मीरा और करीना के फीर भिड़त हो गई।

करीना के बेटे तैमूर और शाहिद की बेटी मीशा हमेशा  बॉलीवुड इंडस्ट्री में ट्रेंड में रहते हैं। मीशा अगस्त में एक साल की पूरी हो जाएगी। मीरा ने उसके बर्थडे  सेलिब्रेशन पार्टी की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। वहीं  करीना के बेटे तैमूर दिसंबर में एक साल का होगा। दोनों ही मां अपने-अपने बच्चों के लिए पहला बर्थडे स्पेशल बनाना चाहती हैं। लेकिन बच्चों को लेकर करीना और मीरा आपस में भिड़ गई हैं।



जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन के लिए जोधपुर जाएंगे शाहरुख खान



दरअसल, ब्रिटिश प्रिस्कूल एनिमेटेड टेलीविजन सिरीज ने शाहिद और मीरा की बेटी के लिए बर्थडे पार्टी थीम बनाने की जिम्मेदारी ली है। साथ ही करीना भी अपने बेटे तैमूर के लिए इसी तरह की पार्टी थीम प्लान कर रही थीं।करीना और मीरा में तनातनी इसी बात को लेकर है कि दोनों ही अपने बच्चों की पार्टी की थीम एक जैसी है। दोनों ही ये जानती हैं कि अगर उन्होंने इस टीवी सिरीज से थीम सेट करवाई तो पार्टी की पॉपुलैरिटी बढ़ जाएगी।



सलमान के नक्शे कदम पर 'जग्गा जासूस' रणबीर कपूर, फिल्म फ्लॉप हुई तो करेंगे ये काम



जब करीना को ये बात पता चली तो उन्होंने इसी टीवी सिरीज को अपने बेटे की पार्टी ऑर्गनाइज करने का जिम्मा दे दिया। अब देखना ये है कि दोनों की तनातनी किस तरह खत्‍म होती है। कुछ दिन पहले करीना ने तैमूर को लेकर एक बयान भी दिया था।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned