बॉलीवुड में अपनी फिल्मों को लेकर बोली कृति सैनन, कहा- "मेरी शुरुआत धीमी रही"

guest user

Publish: Jun, 12 2017 11:04:00 (IST)

Entertainment
बॉलीवुड में अपनी फिल्मों को लेकर बोली कृति सैनन, कहा-

अभिनेत्री कृति सैनन का कहना है कि बॉलीवुड में यह धीमी शुरुआत है, लेकिन ऐसा जानबूझकर नहीं किया गया है। मुझे लगता है कभी-कभी कुछ फिल्मों को ज्यादा समय देने की जरूरत पड़ती है। 'राब्ता' के शुक्रवार को रिलीज हो जाने के बाद कृति का ध्यान अब उनकी आगामी फिल्म 'बरेली की बर्फी' की रिलीज पर है।

बॉलीवुड में साल 2014 में कदम रखने वाली अभिनेत्री कृति सैनन ने अब तक महज तीन फिल्में 'हीरोपंती', 'दिलवाले' और 'राब्ता' की है। उनका कहना है कि यह धीमी शुरुआत है, लेकिन ऐसा जानबूझकर नहीं किया गया है।  कृति ने यह पूछे जाने पर कि क्या वह बॉलीवुड में इसे धीमी शुरुआत मानती हैं तो उन्होंने  बताया, ''ऐसा कुछ जानबूझकर नहीं किया। मैंने 'दिलवाले' की रिलीज से पहले इसे साइन किया था, लेकिन शूटिंग शुरू करने से पहले मुझे दो महीने तैयारी करनी पड़ी।"


'बैटमैन' सीरिज के हीरो एडम वेस्ट ने 88 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, कैंसर से थे पीड़ित


मुझे लगता है कभी-कभी कुछ फिल्मों को ज्यादा समय देने की जरूरत पड़ती है, 'राब्ता' ने भी ज्यादा समय लिया। कृति (27) ने बताया कि 'राब्ता' के लिए उन्हें तैराकी, स्कूबा डाइविंग और घुड़सवारी सीखना पड़ी। फिर राब्ता और दिलवाले कार्यक्रमों में अंतर होना ही था।"


Trailer: 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' का ट्रेलर रिलीज, अब प्यार के नाम पर ताजमहल नहीं,Toilet बनेंगे


उन्होंने कहा, ''मैंने सही ढंग से काम करने के बजाय बस यूं ही मजे के लिए फिल्म कभी नहीं करना चाहा, यह एक कारण हो सकता है, जिसके चलते मुझे कुछ फिल्मों को ज्यादा समय देना पड़ा...मैंने एक 'फर्जी' नाम की फिल्म साइन की थी और तारीख भी दे दी थी, लेकिन यह नहीं बनी...इसलिए यह धीमी शुरुआत रही है।"


चिरंजीवी का नया अवतार सोशल मीडिया पर वायरल


'राब्ता' के शुक्रवार को रिलीज हो जाने के बाद कृति का ध्यान अब उनकी आगामी फिल्म 'बरेली की बर्फी' की रिलीज पर है, जिसका निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है।  हास्य व रोमांस से भरपूर फिल्म 'बरेली की बर्फी' 21 जून को रिलीज होगी। फिल्म में आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव जैसे कलाकार भी हैं। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned