मलाइका-अरबाज का हुआ तलाक, बीबर के शो में एकसाथ आए थे नज़र

kamlesh sharma

Publish: May, 11 2017 07:23:00 (IST)

Entertainment
मलाइका-अरबाज का हुआ तलाक, बीबर के शो में एकसाथ आए थे नज़र

कभी बॉलीवुड के 'पावर कपल' माने जाने वाले मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान कानूनन अलग हो चुके हैं। बांद्रा फैमिली कोर्ट ने आखिरकर गुरुवार को उनके तलाक को मंजूरी दे दी है।

कभी बॉलीवुड के 'पावर कपल' माने जाने वाले मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान कानूनन अलग हो चुके हैं। बांद्रा फैमिली कोर्ट ने आखिरकर गुरुवार को उनके तलाक को मंजूरी दे दी है। दोनों ने 1998 में शादी की थी। पिछले साल ही दोनों ने आपसी सहमति से तलाक की अर्जी लगाई थी।


कोर्ट के फैसले के मुताबिक, बेटे अरहान की जिम्मेदारी मलाइका की होगी। हालांकि अरबाज जब भी चाहें उससे मिल सकते हैं। एक दिलचस्प बात यह भी है कि तलाक की यह खबर तब आई है, जब एक दिन पहले ही मुंबई में दोनों साथ में जस्टिन बीबर का शो देखने पहुंचे थे। 


इस दौरान बेटा अरहान भी उनके साथ था। दोनों को साथ देखकर यह कयास लगाया जा रहा था कि शायद दोनों फिर से पैचअप करने की कोशिश में जुटे हैं।


गौरतलब है कि अरबाज और मलाइका की शादी 1998 में हुई थी। 2002 में शादी के 4 साल बाद बेटे अरहान का जन्म हुआ था। 43 साल की मलाइका अरोड़ा खान और 49 साल के अरबाज खान के बीच तलाक बॉलीवुड के लिए कोई नई बात नहीं है। कुछ साल पहले ही सुपरस्टार रितिक रोशन और सूजैन खान ने तलाक लेने का फैसला किया था।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned