'सुपरस्टार' एक्टर ने ही कर डाला एक्ट्रेस का किडनेप और यौन उत्पीड़न! कोर्ट ने भेजा 14 दिन की जेल

nakul devarshi

Publish: Jul, 11 2017 11:41:00 (IST)

Entertainment
'सुपरस्टार' एक्टर ने ही कर डाला एक्ट्रेस का किडनेप और यौन उत्पीड़न! कोर्ट ने भेजा 14 दिन की जेल

अभिनेत्री के अपहरण और यौन उत्पीडऩ की साजिश के आरोप में गिरफ्तार अभिनेता को 14 दिनों के लिए हिरासत में भेज दिए गए। अभिनेत्री का अपहरण फरवरी में हुआ था।


लोकप्रिय मलयालम अभिनेत्री के अपहरण और यौन उत्पीडऩ की साजिश के आरोप में गिरफ्तार अभिनेता दिलीप मंगलावर को 14 दिनों के लिए हिरासत में भेज दिए गए। अभिनेत्री का अपहरण फरवरी में हुआ था।



अभिनेता से सोमवार को एक अज्ञात जगह पर पूछताछ की गई और पांच घंटे बाद पुलिस की जांच टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। शाम को 7.20 बजे के आसपास दिलीप को अलुवा पुलिस क्लब लाया गया था।



अभिनेता ने मंगलवार को अलुवा के उप-जेल जाने से पहले कहा, ''मैं निर्दोष हूं और मैं अपनी बेगुनाही सबित करूंगा।''



संयोग से दिलीप की पिछली फिल्म 'वेलकम टू सेंट्रल जेल' (2016) है और जेल के बाहर खड़े लोग 'वेलकम टू सेंट्रल जेल' (सेंट्रल जेल में आपका स्वागत है) के नारे लगाते हुए सुने गए।



अभिनेता के स्वामित्व वाले होटल में तोड़-फोड़ की

दिलीप के वकील के. रामकुमार ने कहा कि जमानत याचिका शाम तक पेश की जाएगी और शुक्रवार को अंगामली कोर्ट इस पर संज्ञान लेगी। आगे की पूछताछ के लिए पुलिस भी दिलीप की हिरासत के लिए आवेदन करेगी।



पुलिस ने 19 सबूतों के आधार पर दिलीप को गिरफ्तार करने का फैसला किया। 17 फरवरी को सड़क मार्ग से त्रिशूर से कोच्चि जाते समय अभिनेत्री को अगवा किया गया था। करीब दो घंटे बाद वह निर्देशक से अभिनेता बने लाल के घर के बाहर फेंक दी गई, जहां उसके भयावह अनुभव को सुनकर उन्होंने पुलिस को सूचना दी।



इस घटना के एक सप्ताह बाद पुलिस जांच टीम ने अपहरण कांड के मुख्य आरोपी पुलसर सुनी और उसके सहयोगियों के गिरफ्तार कर लिया था।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned