श्रीदेवी के नागिन अवतार में नजर आएंगी मोनिका कैस्टेलिनो

guest user

Publish: May, 25 2017 01:34:00 PM (IST)

Entertainment
श्रीदेवी के नागिन अवतार में नजर आएंगी मोनिका कैस्टेलिनो

लोकप्रिय हास्य शो 'हर मर्द का दर्द' का प्रसारण लाइफ ओके पर होता है। आगामी एपिसोड में मोनिका कैस्टेलिनो नागिन अवतार में एक नृत्य प्रतियोगिता में प्रस्तुति देती नजर आएंगी। श्रीदेवी के सम्मान में लोकप्रिय गीत 'मैं तेरी दुश्मन...' पर थिरकती दिखाई देंगी।

बॉलीवुड की महानायिका का दर्जा पा चुकीं श्रीदेवी के सम्मान में अभिनेत्री मोनिका कैस्टेलिनो अपने लोकप्रिय हास्य शो 'हर मर्द का दर्द' में नागिन अवतार में नजर आएंगी। आगामी एपिसोड में मोनिका नागिन अवतार में एक नृत्य प्रतियोगिता में प्रस्तुति देती नजर आएंगी। वह श्रीदेवी की मशहूर फिल्म 'नगीना' के लोकप्रिय गीत 'मैं तेरी दुश्मन...' पर थिरकती दिखाई देंगी।


'कट' बोलने के बाद भी सोनाली-युवराज के बाथ सीन में हुई ये शर्मिंदगी की बात, डायरेक्टर को कान में जाकर बोलना पड़ा 'कट'


मोनिका ने अपने बयान में कहा, ''मैं इस दृश्य की शूटिंग करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं और आशा करती हूं कि दर्शक मेरे प्रयास को पसंद करेंगे और सराहेंगे। फिल्म 'नगीना' में मैंने हमेशा श्री देवी की वेशभूषा को पसंद किया है और बचपन में इसकी नकल करने की कोशिश करती थी।"


'दीया और बाती हम' की संध्या बींदणी के घर आया नन्हा मेहमान, दीपिका सिंह बनी एक बेटे की मां


अभिनेत्री ने कहा कि अब 'हर मर्द का दर्द' के जरिए उन्हें अपनी पसंदीदा अभिनेत्री के सम्मान में प्रस्तुति देने का मौका मिल रहा है और वह उम्मीद करती हैं कि अपनी भूमिका के साथ न्याय कर सकेंगी।  सीरियल 'हर मर्द का दर्द' का प्रसारण लाइफ ओके पर होता है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned