मोस्ट अवेटेड फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस-8' भारत में 4 भाषाओं के साथ 14 अप्रैल को होगी रिलीज

guest user

Publish: Apr, 11 2017 10:17:00 (IST)

Entertainment
मोस्ट अवेटेड फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस-8' भारत में 4 भाषाओं के साथ 14 अप्रैल को होगी रिलीज

'फास्ट एंड फ्यूरियस-8' जल्द ही भारत में रिलीज के लिए तैयार है। यह फिल्म भारत में 4 भाषाओं अग्रंजी,हिंदी,तमिल और तेलुगू में 14 अप्रैल को रिलीज होगी। 'फास्ट एंड फ्यूरियस' के 8वें पार्ट की खासियत यह है कि इसमें अब तक बनी हुई मूल थीम को चुनौती देना है और इसे एक दमदार मगर मनोरंजक तरीके से बनाना है।"

साल 2015 में आई हॉलीवुड फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस-7' ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर एक इतिहास रचा था। यह फिल्म सबसे तेजी से 1 अरब डॉलर की कमाई तक पहुंचने वाली फिल्मों में से एक थी। अब इस साल इस फिल्म की सीरीज का आठवां पार्ट यानी 'फास्ट एंड फ्यूरियस-8' जल्द ही भारत में रिलीज के लिए तैयार है। 'फास्ट एंड फ्यूरियस-8' के रिलीज का ऐलान भी हो चुका है।


सलमान खान ने अपने फैंस को दिया तोहफा,अपने इवेंट में दिखने और गिफ्ट जीतने का दिया सुनहरा मौका


यह फिल्म भारत में 4 भाषाओं अग्रंजी,हिंदी,तमिल और तेलुगू में 14 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म के इस पार्ट में भी विन डिजल, ड्वेन जॉनसन, चार्लीज थेरन, हेलेन मिरेन, स्कॉट इस्टवुड, जेसन स्टेथम के साथ फास्ट एंड फ्यूरियस फैमिली के कलाकारों के साथ यह फिल्म रिलीज होगी। 


आमिर की 'सीक्रेट सुपरस्टार' की रजनीकांत की '2.0' से दिवाली पर होगी टक्कर


इस फिल्म के बारे में विन डीजल कहते है, "फास्ट एंड फ्यूरियस-7' के साथ हमारा मकसद सिर्फ इस कहानी की सबसे अच्छी फिल्म बनाना नहीं था बल्कि दो दशकों तक इसने जो दिखाया उसका सम्मान करना था।" 'फास्ट एंड फ्यूरियस' के 8वें पार्ट की खासियत यह है कि इसमें अब तक बनी हुई मूल थीम को चुनौती देना है और इसे एक दमदार मगर मनोरंजक तरीके से बनाना है।"


ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ की सुपरहिट जोड़ी पर्दे पर फिर आएगी साथ नजर


फिल्म की कहानी कुछ इस तरह होगी कि अब डॉम(विन डीजल) और लेटी (मिशेल रॉड्रिग्ज) अपने हनीमून पर है और ब्रेन (पॉल वॉकर) और मिआ (जॉर्डना ब्रियूस्टर) इस खेल से रिटायर हो चुके है। बाकी चालक कलाकारों को भी मुक्त कर दिया गया है। पूरी दुनिया घूमने वाली यह टीम अब सामान्य जीवन जी रही है। लेकिन एक रहस्यमय महिला (ऑस्कर विजेता चार्लीज थेरॉन) डॉम को झांसा देकर अपराध की दुनिया में ले जाती है,जहां से उसका निकलना मुश्किल होता है औऱ साथ ही अपने करीबी लोगों से उसे धोखा मिलता है। ऐसे में अब उन्हें कानून का सामने करना पड़ेगा और कानूनी चुनौतियों से गुजरनी होगा। 


नए पोस्टर के साथ रिलीज हुआ श्रद्धा और अर्जुन कपूर की फिल्म 'हाफ गर्लफ्रैंड' का ट्रेलर


'फास्ट एंड फ्यूरियस-7' फैमिली के सबसे खास सदस्य पॉल वॉकर का 2013 में एक कार क्रैश में निधन हो गया था। फिल्म में पॉल के कुछ दृश्य अधूरे रह गए थे जिन्हें पॉल के भाई कोडी और कालेब औऱ कम्प्यूटर जनरेटिड इमेजरी की मदद से पूरा किया गया था। 'फास्ट एंड फ्यूरियस 8' भारत में 14 अप्रेल को रिलीज होगी।


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned