सुशांत-कृति की फिल्म 'राब्ता' से प्रीतम ने तोड़ा वास्ता,म्यूजिक पर विवाद को लेकर वापस लिया फिल्म से नाम

guest user

Publish: May, 16 2017 11:36:00 (IST)

Entertainment
सुशांत-कृति की फिल्म 'राब्ता' से प्रीतम ने तोड़ा वास्ता,म्यूजिक पर विवाद को लेकर वापस लिया फिल्म से नाम

राब्ता के म्यूजिक कंपोजर प्रीतम के द्वारा फिल्म को छोड़ दिए जाने पर एक नया विवाद सामने आ गया है। फिल्म राबता में संगीत तो प्रीतम ने दिया है लेकिन अब प्रीतम ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर कर के इस फिल्‍म के निर्माताओं से अपना नाम इस फिल्‍म से हटाने की अपील कर दी है।

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की फिल्म 'राब्ता' हमेशा किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। फिल्म 'राब्ता' कभी सुशांत और कृति की केमिस्ट्री और लव अफेयर को लेकर चर्चा में रहती है तो कभी राजकुमार राव के लुक को लेकर चर्चा थी। इसके बाद फिल्म में दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया फिल्म के टाइटल ट्रेक ने बहुत सुर्खियां बटोरी थी। अब एक बार फिर से फिल्म 'राब्ता' सुर्खियों में आ गई है।


'बाहुबली-2' के बाद 'दंगल' ने छुआ 1000 करोड़ का जादुई आंकड़ा, भारत के आकंडे को चीन ने किया पार


सुशांत और कृति की फिल्म राब्ता से एक नया विवाद जुड़ गया है। राब्ता के म्यूजिक कंपोजर प्रीतम के द्वारा फिल्म को छोड़ दिए जाने पर एक नया विवाद सामने आ गया है। प्रीतम ने अपने फेसबुक अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है कि वह अब फिल्म राब्ता का हिस्सा नहीं है। 


विद्या बालन की फिल्म 'तुम्हारी सुलू' से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी RJ मलिष्का


प्रीतम बॉलीवुड के जानेमाने म्यूजिक कंपोजर है और कई हिट फिल्मों का संगीत भी दे चुके है। इसके अलावा प्रीतम छोटे पर्दे पर भी म्यूजिक शोज में नजर आ चुके है। फिल्म राबता में संगीत तो प्रीतम ने दिया है लेकिन अब प्रीतम ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर कर के इस फिल्‍म के निर्माताओं से अपना नाम इस फिल्‍म से हटाने की अपील कर दी है।



प्रीतम के फिल्म राबता छोड़ने की वजह की भी प्रीतम ने फेसबुक के इस पोस्ट के जरिए जानकारी दी है। प्रीतम ने फेसबुक पर लिखा, "मैंने कुछ समय पहले ही तय किया था कि मैं अब सोलो कंपोजर एल्बम में ही काम करूंगा और मेरी एल्बम में किसी औऱ कंपोजर का गाना नहीं होगा। लेकिन फिल्म के मेकर्स इसमें एक पुराने गाने को नए तरीके से पेश करना चाहते है। यह काम करने की मेरी पॉलिसी के खिलाफ है।"


'बाहुबली 2' देखने के बाद प्रभास की मुरीद हुर्इं आलिया, साथ करना चाहती हैं काम


इसलिए मैंने यह तय किया है कि मैं अब इस फिल्‍म का हिस्‍सा नहीं हूं इस फिल्‍म से अपना नाम पीछे ले रहा हूं और फिल्म से दूर रहूंगा। इस फिल्म का निर्देशन कर रहे दिनेश विजान फिल्म राब्ता से पहली बार डायरेक्शन में हाथ आजमा रहे है। इससे पहले दिनेश विजान और म्‍यूजिक कंपोजर प्रीतम की जोड़ी 'कॉकटेल' और 'लव आजकल' में साथ काम कर चुकी है। तो वहीं इस फिल्‍म का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज, होमी अदजानिया और दिनेश विजान कर रहे हैं। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की जोड़ी पहली बार साथ नजर आने वाली है। यह फिल्म 9 जून को रिलीज होगी।


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned