'बाहुबली' प्रभास की फिल्म 'साहो' की नील नितिन मुकेश ने शुरु की शूटिंग, नकारात्मक किरदार में आएंगे नजर

guest user

Publish: Jun, 10 2017 01:46:00 (IST)

Entertainment
'बाहुबली' प्रभास की फिल्म 'साहो' की नील नितिन मुकेश ने शुरु की शूटिंग, नकारात्मक किरदार में आएंगे नजर

अभिनेता नील नितिन मुकेश एक बार फिर मारधाड़ से भरपूर प्रभाष अभिनीत तेलुगू फिल्म 'साहो' में नकारात्मक किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में 'बाहुबली' प्रभास मुख्य किरदार में नजर आएंगे। तो वहीं अभी फिमेल लीड एक्ट्रेस के किरदार के लिए किसी को फाइनल नहीं किया गया है।

अपनी पिछली दक्षिण भारतीय फिल्म 'कत्थी' में नकारात्मक भूमिका निभाने वाले अभिनेता नील नितिन मुकेश एक बार फिर मारधाड़ से भरपूर प्रभाष अभिनीत तेलुगू फिल्म 'साहो' में नकारात्मक किरदार में नजर आएंगे।  नील ने शुक्रवार रात को ट्वीट किया, ''...और यह शुरू हो गया, 'साहो' की शूटिंग का पहला दिन।"


'टॉयलेट:एक प्रेम कथा' का नया पोस्टर रिलीज, अक्षय बोले- "जहां टॉयलेट नहीं, वहां दुल्हन भी नहीं"


सुजीत के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में माना जा रहा है कि नील नकारात्मक किरदार निभाएंगे। सुजीत ने पिछले महीने बताया था कि फिल्म के बजट का बड़ा हिस्सा एक्शन दृश्यों को फिल्माने पर खर्च किया जाएगा। 'डाइ हार्ड' और 'ट्रांसफामर्स' जैसी फिल्मों के लिए काम कर चुके अंतर्राष्ट्रीय स्टंटमैन केनी बेट्स भी इस फिल्म से जुड़ गए हैं।



सुजीत ने बताया कि केनी की निगरानी में एक्शन दृश्य फिल्माए जाएंगे। अबु धाबी और यूरोप के कुछ जगहों को शूटिंग करने के लिए पहले ही चुन लिया गया है। फिल्म की शूटिंग मई के अंत तक शुरू हो जाएगी। यह फिल्म तमिल, हिंदी और मलयालम में भी रिलीज की जाएगी। फिल्म में संगीत शंकर-एहसान-लॉय की जोड़ी देगी।  इस फिल्म में 'बाहुबली' प्रभास मुख्य किरदार में नजर आएंगे। तो वहीं अभी फिमेल लीड एक्ट्रेस के किरदार के लिए किसी को फाइनल नहीं किया गया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned