आॅस्कर 2017: रेड कारपेट पर टिक गर्इं निगाहें, जब 8 साल के सनी पवार का दिखा गजब का स्टाइल

Entertainment
आॅस्कर 2017: रेड कारपेट पर टिक गर्इं निगाहें, जब 8 साल के सनी पवार का दिखा गजब का स्टाइल

89वें आॅस्कर समारोह के रेड कारपेट पर दुनिया की नामचीन हस्तियां पहुंची लेकिन एक नन्हे सितारे ने अपने गजब के स्टाइल से हर किसी का ध्यान खींचा।

89वें आॅस्कर समारोह के रेड कारपेट पर दुनिया की नामचीन हस्तियां पहुंची लेकिन एक नन्हे सितारे ने अपने गजब के स्टाइल से हर किसी का ध्यान खींचा। ये कलाकार हैं 8 साल के सनी पवार। इस नन्हे भारतीय ने समारोह में शामिल होकर ये बता दिया कि हुनर के आगे उम्र मायने नहीं रखती है। सनी ने हाॅलीवुड फिल्म 'लाॅयन' में देव पटेल के बचपन का किरदार निभाया है। 



रेड कारपेट पर उतरे सनी को देखकर सारे कैमरों ने उन्हें फाॅलाे करना शुरू कर दिया। इस दौरान वे आत्मविश्वास से लबरेज नजर आए। जब उनसे पूछा गया कि उन्हें समारोह में शामिल होकर कैसा लग रहा है तो उनका जवाब था कि वे यहां आकर काफी खुश हैं। 



सनी जब रेड कारपेट पर पहुंचे तो बड़े-बड़े सितारे उनके साथ मस्ती करते नजर आए। सनी से जब पीपल ने फेवरेट मूवी के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि उसे ऋतिक रोशन की फिल्म कृष काफी पसंद है। 



हाल ही में बाफ्टा अवाॅर्ड में देव पटेल को जब 'लायन' के लिए बेस्ट सपाेर्टिंग एक्टर का खिताब दिया गया था तब भी उन्होंने अपनी स्पीच में सनी का नाम लिया था। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned