'पार्च्ड' के बाद राधिका आप्टे ने इस फिल्म के लिए दिया बोल्ड सीन

Punit Kumar

Publish: Nov, 29 2016 07:14:00 (IST)

Entertainment
'पार्च्ड' के बाद राधिका आप्टे ने इस फिल्म के लिए दिया बोल्ड सीन

माइकल के मुताबिक, कुछ समय पहले राधिका आप्टे का एक वीडियो पर वायरल हुआ था, जिसमें वे न्यूड दिखाई दे रही थीं। दरअसल अनुराग कश्यप की फिल्म 'मैडली' का एक सीन था, जो कि विदेशी ऑडियंस के लिए रिलीज किया गया था। उसी दौरान फिल्म 'बम्बईरिया' के इस सीन को भी शूट किया गया था।

अभी थोड़े दिनों पहले राधिका आप्टे की फिल्म पार्च्ड में उनकी अंतरग सीन को लेकर खूब बवाल मचा था जिसे लेकर राधिका ने ढ़ेरों सुर्खियां भी बटोरी थी। यह विवाद अभी ठंडा ही नहीं हुआ कि राधिका आप्टे की कुछ फोटोज मीडिया में आई हैं जहां वो एक शावर के नीचे न्यूड खड़ी नजर आ रही हैं। बावजूद इसके वो इस तस्वीर में अपने शरीर को एक  प्लास्टिक के एक पर्दे से कवर कर रखी हैं। फिल्म के डायरेक्टर माइकल ई वार्ड ने इस बात का पुष्टी किया है कि ये सीन उनकी फिल्म के हैं। 



माइकल के मुताबिक, कुछ समय पहले राधिका आप्टे का एक वीडियो पर वायरल हुआ था, जिसमें वे न्यूड दिखाई दे रही थीं। दरअसल अनुराग कश्यप की फिल्म 'मैडली' का एक सीन था, जो कि विदेशी ऑडियंस के लिए रिलीज किया गया था। गौरतलब हो कि इसको लेकर अनराग ने मुंबई पुलिस की साइबर क्राइम सेल में अज्ञात शख्स के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई थी। उसी दौरान फिल्म 'बम्बईरिया' के इस सीन को भी शूट किया गया था।



ये तस्वीरें राधिका की अपकमिंग फिल्म 'बम्बईरिया' के सीन की हैं, और जब इसका वीडियो लीक हुआ तो वो काफी डरे हुए थे कि शायद उन्हें अपनी फिल्म को दुबारा ना शूट करना पड़े। क्योंकि राधिका खुद इसे लेकर काफी दुखी थीं। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। राधिका ने हिम्मत दिखाते हुए 'बम्बईरिया' के न्यूड सीन के लिए मान गई। इस फिल्म में राधिका एक पब्लिसिस्ट का किरदार निभा रही हैं। जहां फिल्म के एक सीन के मुताबिक एक चोर उनका फोन लेकर भागता है और वो उसका पीछा करती हैं क्योंकि उस फोन में राधिका का नहाते समय का एक न्यूड  एमएमएस रहता है। जिस बात को लेकर वो काफी डर जाती है कि कहीं इस एमएमएस के लीक होने की वजह से उन्हें बदनामी ना सहना पड़े।



'पार्च्ड' और 'मैडली' की वजह से सुर्खियां बटोर चुकी राधिका के इस सीन पर माइकल का कहना है कि राधिका का इस रियल लाइफ कंट्रोवर्सी से किसी तरह का फायदा उठाना नहीं चाहती हैं। साथ ही यह सीन हमारी फिल्म का हिस्सा था जिसके बारे में राधिका को मालूम था।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned