66 साल का प्रेमी, 30 साल की प्रेमिका.. अपने से 36 साल छोटी इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आएंगे रजनीकांत

guest user

Publish: May, 17 2017 12:27:00 (IST)

Entertainment
66 साल का प्रेमी, 30 साल की प्रेमिका.. अपने से 36 साल छोटी इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आएंगे रजनीकांत

रजनीकांत की गिनती उन कलाकारों में होती है जिनके साथ काम करने के लिए या नजर आने के लिए कोई भी बॉलीवुड कलाकार हमेशा तैयार रहता है। यहीं वजह है कि उनसे आधी या उससे भी कम उम्र की ऐक्ट्रेसेज रजनीकांत के साथ स्क्रीन पर रोमांस करने से नहीं हिचकिचाती।

बॉलीवुड के कलाकारों के लिए अपने से उम्र में छोटी ऐक्ट्रसेज के साथ कान करना कोई बड़ी बात नहीं है। सलमान खान से लेकर आमिर खान तक हर कोई ऐसा कर चुका है। अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है। साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत अपनी आने वाली फिल्म में अपने से 36 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे। रजनीकांत ने खुद इस बात की घोषणा की है।


'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार ने रेल मंत्री सुरेश प्रभु से की मुलाकात


ऐश्वर्या राय बच्चन, दीपिका पादुकोण, सोनाक्षी सिन्हा और राधिका आप्टे के बाद 'जॉली एलएलबी 2' में अक्षय कुमार की को-स्टार रही हुमा कुरैशी रजनीकांत के साथ फिल्म में नजर आएगी। बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी को एक फिल्म में रजनीकांत के साथ काम करने के लिए चुना गया है। एक बयान के मुताबिक, "30 साल की हुमा इस फिल्म में 66 साल रजनीकांत की प्रेमिका का किरदार निभाएंगी।" रजनीकांत की गिनती उन कलाकारों में होती है जिनके साथ काम करने के लिए या नजर आने के लिए कोई भी बॉलीवुड कलाकार हमेशा तैयार रहता है। यहीं वजह है कि उनसे आधी या उससे भी कम उम्र की ऐक्ट्रेसेज रजनीकांत के साथ स्क्रीन पर रोमांस करने से नहीं हिचकिचाती।


बर्थडे स्पेशल: 'पंकज उधास' ने प्यार करने वाले लोगों को अपनी 'गजल' गायकी से मंत्रमुग्ध कर दिया नया आयाम


9 साल के लंबे इंतजार के बाद सोमवार को अपने फैन्स के साथ मुलाकात के दौरान रजनीकांत ने इस बात की घोषणा की वह निर्देशक पा रंजीत की एक अनाम तमिल फिल्म में काम करने जा रहे हैं, जिसकी शूटिंग 28 मई से मुंबई में शुरू होगी। रोमांस और ऐक्शन से भरपूर इस फिल्म में हुमा कुरैशी उनके साथ नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्माण रजनीकांत के दामाद और जाने-माने एक्टर धनुष के होम प्रोडक्शन वंडरवार फिल्म्स के तहत किया जाएगा। 


सलमान खान को मिली खुशखबरी के साथ 'ट्यूबलाइट' का पहला गाना रिलीज, बजा सलमान का 'सजन रेडियो..'


इस फिल्म को लेकर हुमा भी काफी उत्साहित है और जल्द ही वह इस फिल्म के लिए तैयारी शुरु कर देंगी। इस फिल्म के अलावा हुमा जल्द ही गुरिंदर चड्ढा निर्देशित अपनी पहली इंटरनेशनल फिल्म 'वायसरॉयज हाउस' में एक दमदार किरदार में नजर आएंगी।  इसके अलावा वह अपने भाई साकिब सलीम के साथ हॉरर फिल्म 'दोबारा' में भी नजर आएंगी। फिलहाल रजनीकांत के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned