क्रिटिक्स के नेगेटिव रिव्यू,दर्शकों का पॉजिटीव रिस्पॉन्स..पहले दिन इतने करोड़ रहा 'जग्गा-जासूस' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

guest user

Publish: Jul, 15 2017 01:44:00 (IST)

Entertainment
क्रिटिक्स के नेगेटिव रिव्यू,दर्शकों का पॉजिटीव रिस्पॉन्स..पहले दिन इतने करोड़ रहा 'जग्गा-जासूस' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

5 साल के लंबे इतंजार के बाद रिलीज हुई रणबीर-कैटरीना स्टारर फिल्म जग्गा जासूस ने दर्शकों के लिए फिल्म की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई रिकॉर्ड तो नहीं तोड़ पाई लेकिन क्रिटिक्स और फैंस से मिले रिव्यू के अनुसार फिल्म के कलेक्शन को ठीक-ठाक कहा जा सकता है।

अनुराग बसु द्वारा निर्देशित फिल्म 'जग्गा जासूस' 14 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ 7 साल बाद फिर से साथ काम कर रहे है। जहां दर्शक ब्रेकअप के बाद रणबीर-कैटरीना की केमिस्ट्री देखने के लिए बेकरार है, वहीं फिल्म के 5 साल के लंबे इतंजार ने दर्शकों के लिए फिल्म की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है। फिल्म के मेकर्स के साथ-साथ रणबीर-कैटरीना के फैंस को भी उम्मीद थी कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी और वीकेंड पर फिल्म के और अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद की जा रही है।



राहत फतेह अली खान की सुरीली आवाज,अजय-इलियाना की केमिस्ट्री....बादशाहो का पहला गाना 'मेरे रश्क-ए-कमर' रिलीज



फिल्म की रिलीज का पहला दिन कुछ खास नहीं रहा। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई रिकॉर्ड तो नहीं तोड़ पाई लेकिन क्रिटिक्स और फैंस से मिले रिव्यू के अनुसार फिल्म के कलेक्शन को ठीक-ठाक कहा जा सकता है। पहले दिन फिल्म को 25-30त्न की ओपनिंग मिली। चूकिं फिल्म 110 करोड़ की बड़ी लागत से बनी है लेकिन फिर भी दर्शकों को उतनी प्रभावित नहीं कर पाई, जितनी उम्मीद थी। जहां एक तरफ फिल्म क्रिटिकक्स फिल्म को नेगेटिव रिस्पॉंन्स दे रहे है वहीं दर्शक और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कोई और ही कहानी बयां कर रहा है।




फिल्म ने पहले दिन 8.57 करोड़ का कलेक्शन किया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म को अझेल, मिस एडवेंचर और निराशाजनक बताया वहीं फिल्म को देखकर बच्चे इतना ज्यादा निराश नहीं है। उनके देखने के लिए फिल्म में बहुत कुछ है। फिल्म के इफैक्ट्स और शॉट्स देखकर साथ पता लगता है कि डिजनी ने फिल्म पर काफी मेहनत की है। वहीं फिल्म का म्यूजिक भी फिल्म का पोजिटिव पॉइंट है। देश भर की 1800 स्क्रीन्स पर रिलीज किए जाने के बाद फिल्म की शुरुआत हालांकि उतनी खराब नहीं है हालांकि यह वैसा प्रदर्शन नहीं करती है जैसा कि रणबीर और कैटरीना की स्टार पावर को देखते हुए इससे उम्मीद की गई थी।




आपको बता दें कि रणबीर कपूर और अनुराग बसु इससे पहले 2012 में फिल्म 'बर्फी' में साथ काम कर चुके है। तो यदि आप अपने परिवार और बच्चों के साथ इन दिनों बाहर कहीं फिल्म देखने जाने का प्लान कर रहे हैं तो जग्गा जासूस आपके लिए एक ठीक विकल्प हो सकता है। अब फिल्म का कलेक्शन आने वाले दिनों में कैसा रहता है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned