जानें कब आएगी सचिन तेंदुलकर की बॉयोपिक 'सचिन:अ बिलियन ड्रीम्स'? 13 अप्रैल को रिलीज होगा ट्रेलर

guest user

Publish: Apr, 12 2017 12:01:00 (IST)

Entertainment
जानें कब आएगी सचिन तेंदुलकर की बॉयोपिक 'सचिन:अ बिलियन ड्रीम्स'? 13 अप्रैल को रिलीज होगा ट्रेलर

'सचिन:अ बिलियन ड्रिम्स' फिल्म से सचिन बतौर एक्टर अपनी नई पारी शुरु करने जा रहे है। सचिन की इस खूबसूरत यात्रा को जेम्स एर्सकाइन ने अपनी अपकमिंग फिल्म में कैद कर लिया है, जिसका नाम है 'सचिन:अ बिलियन ड्रिम्स'। इस फिल्म की पहली झलक 13 अप्रैल को देख सकते है।

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले भारत के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर क्रिकेट के बाद अब अपनी एक नई पारी शुरु करने जा रहे है। 'सचिन:अ बिलियन ड्रिम्स' नाम से सचिन की बॉयोपिक बन रही है। इस फिल्म से सचिन बतौर एक्टर अपनी नई पारी शुरु करने जा रहे है। सचिन के फैंस के लिए यह फिल्म किसी ट्रीट से कम नहीं होगी। 


कपिल की बदसलूकी के जवाब में सुनील ग्रोवर ने बताया कपिल को 'जूते का नंबर'!


सचिन तेंदुलकर वह शख्सियत है जो बहुत से लोगों को अपने जीवन से प्रेरित करते है। उनकी क्रिकेट की पूरी यात्रा प्रेरित करने वाली है। कम उम्र में ही क्रिकेट खेलने से लेकर इस खेल में राष्ट्र को सम्मान दिलाने औऱ उसका प्रतिनिधित्व करने तक की उनकी यात्रा दुनियाभर में उनके फैंस के लिए बातचीत का एक विषय है। सचिन की इस खूबसूरत यात्रा को जेम्स एर्सकाइन ने अपनी अपकमिंग फिल्म में कैद कर लिया है, जिसका नाम है 'सचिन:अ बिलियन ड्रिम्स'। 



सचिन के फैंस सचिन की इस फिल्म की पहली झलक 13 अप्रैल को देख सकते है। फिल्म के निर्माता ने सचिन द फिल्म नाम के ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट कर फिल्म के रिलीज डेट और फिल्म के आधिकारिक ट्रेलर रिलीज की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, "स्टेज सज चुका है और हम शुरु करने के लिए तैयार है। #SachinTrailer 13 अप्रैल को शाम 7 बजे रिलीज होगा। क्या आप सभी इसके लिए तैयार है?" 



फिल्म का टीजर पहले ही रिलीज किया जा चुका है, इसमें सचिन खुद अपनी कहानी सुना रहे है। जिसकी वजह से हर कोई सचिन की इस बॉयोपिक को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। फिल्म का संगीत ए.आर रहमान ने दिया है। तो वहीं फिल्म का निर्माण मुंबई की फिल्म प्रोडक्शन कंपनी 200 नॉटआउट ने किया है। फिल्म के निर्देशक ब्रिटिश मूल के जेम्स एर्सकीन हैं।  



फिल्म के दूसरे पोस्टर में तेंदुलकर लिखी 10 नंबर की जर्सी पहने एक आदमी को दिखाया गया है। जिसने एक बच्चा अपने कंधे पर बैठा रखा है और बच्चे ने भी तेंदुलकर लिखी 10 नंबर की जर्सी पहन रखी है। 



आपको बता दे कि फिल्म का पहला टीजर पिछले साल 14 अप्रैल को रिलीज किया गया था। इससे पहले पिछले साल 11 अप्रैल को पहला पोस्टर जारी किया गया था। उस पोस्टर में सचिन पैड पहने और हाथ में बल्ला थामे मैदान पर चलते दिख रहे है। इस पोस्टर पर लिखा था, "55 दिन की ट्रेनिंग, एक जोडी़ ट्राउजर। सचिन की कहानी।" 


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned