'Being Human' सलमान खान की दरियादिली, 2 साल के बच्चे की ऐसे बचाई जान, जानकर 'सुल्तान' के कायल हो जाएंगे आप

guest user

Publish: Jun, 19 2017 11:02:00 (IST)

Entertainment
'Being Human' सलमान खान की दरियादिली, 2 साल के बच्चे की ऐसे बचाई जान, जानकर 'सुल्तान' के कायल हो जाएंगे आप

हाल ही में सलमान खान ने अपनी दरियादिली से एक बार फिर साबित कर दिया है कि इंसानियत से बड़ी कोई चीज नहीं होती। राकेश नामक दो साल के बच्चे के लीवर ट्रांसप्लांट के लिए सलमान खान के बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन ने 2 लाख रुपयों की मदद की। सलमान की इस मदद से पीड़ित बच्चे के परिवार को काफी राहत मिली है।

बॉलीवुड में 'मैन विद गोल्डन हार्ट' के नाम से जाने, जाने वाले बॉलीवुड के 'सुल्तान' सलमान खान ने एक बार फिर अपनी दरियादिली से ऐसा कारनामा किया है कि हर कोई उनका फैन हो जाएगा। सलमान खान बॉलीवुड में अपनी दरियादिली और बड़े दिल के लिए जाने जाते है। वह हमेशा जरुरतमंदों की मदद के लिए आगे रहते है। हाल ही में सलमान खान ने अपनी दरियादिली से एक बार फिर साबित कर दिया है कि इंसानियत से बड़ी कोई चीज नहीं होती। 


चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में शाहरुख ने किया 'जब हैरी मेट सेजल' का मिनी ट्रेलर रिलीज, शाहरुख बने 'Cheap'



गौरतलब है कि सलमान खान 'बीइंग ह्यूमन' नाम का चैरिटी फाउंडेशन चलाते है जो जरुरतमंदों की मदद के लिए हमेशा आगे रहता है। हाल ही में मुंबई के समीप ठाणे के रहने वाले राकेश नामक दो साल के बच्चे के लीवर ट्रांसप्लांट के लिए उसके परिवार को पैसों की जरुरत थी। ऐसे में राकेश के परिवार ने सलमान के बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन से मदद के लिए अर्जी लगाई थी। 



कैटरीना ने ऐश्वर्या को कहा,'लोमड़ी', तो रणबीर कपूर ने दिया ये जवाब!



परिवार ने बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन से कम से कम 1 लाख रुपए की मदद की उम्मीद की थी लेकिन सलमान खान की दरियादिली और बड़ा दिल यहां भी नजर आया। राकेश के लिवर ट्रांसप्लान्ट के लिए सलमान खान के बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन ने 2 लाख रुपयों की मदद की। सलमान की इस मदद से पीड़ित बच्चे के परिवार को काफी राहत मिली है और राकेश का परिवार इस मदद से खुश है और राकेश के जल्दी ठीक होने की कामना कर रहा है।


टीवी शो परमावतार श्री कृष्ण में जलवे बिखेरेंगे जोधपुर के शैलेंद्र, अपनी आवाज से बना चुके हैं दीवाना


सलमान की इस दरियादिली को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि सलमान खान की जरुरतमंदों की मदद की यह पहल समाज को लोगों की मदद करने का संदेश देती है। वैसे आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सलमान खान ने किसी बच्चे के ऑपरेशन के लिए मदद का हाथ बढ़ाया हो। इससे पहले भी सलमान खान की बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन पिछले कई वर्षो से लोगों के इलाज के लिए आर्थिक मदद करती आई है।


महासंगम एपिसोड की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला और अंकिता शर्मा हुए घायल


फिलहाल सलमान खान अपनी ईद के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन में बिजी है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ उनके भाई सोहेल खान औऱ चीनी एक्ट्रेस झू-झू भी नजर आएंगी। इसके अलावा सलमान खान कैटरीना कैफ के साथ फिल्म टाइगर जिंदा की शूटिंग भी कर रहे है। यह फिल्म भी इसी साल रिलीज होगी।




Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned