'जॉली एलएलबी 3' में फिर से काम करने के लिए उत्सुक है सौरभ शुक्ला

guest user

Publish: May, 18 2017 01:05:00 (IST)

Entertainment
'जॉली एलएलबी 3' में फिर से काम करने के लिए उत्सुक है सौरभ शुक्ला

शुक्ला ने मुंबई से फोन पर कहा, मैं इस फिल्म का हिस्सा बनना पसंद करूंगा।" वर्ष की शुरुआत में 'जॉली एलएलबी 3' के निर्माण पर विचार किए जाने संबंधी घोषणा की गई थी। 'जॉली एलएलबी' की तीसरी कड़ी में फिर से न्यायाधीश सुंदरलाल त्रिपाठी का किरदार निभाने को लेकर बेहद उत्सुक हैं।

दिग्गज अभिनेता सौरभ शुक्ला फिल्म 'जॉली एलएलबी' की तीसरी कड़ी में फिर से न्यायाधीश सुंदरलाल त्रिपाठी का किरदार निभाने को लेकर बेहद उत्सुक हैं।  शुक्ला को इस किरदार के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला था।  वर्ष की शुरुआत में 'जॉली एलएलबी 3' के निर्माण पर विचार किए जाने संबंधी घोषणा की गई थी।


वेब सीरिज के माध्यम से अभिनय में वापसी कर रही है बॉलीवुड अभिनेत्री शमिता शेट्टी


फिल्म निर्माताओं द्वारा इस फिल्म के लिए संपर्क करने के सवाल पर शुक्ला ने मुंबई से फोन पर कहा, ''अभी तक नहीं। यदि वे (फिल्म निर्माता) इस फिल्म की घोषणा करते, तब यह बनने की प्रक्रिया में होती। एक बार जब फिल्म की पटकथा तैयार हो जाएगी, उसके बाद ही वे कलाकारों से संपर्क करेंगे। मैं इस फिल्म का हिस्सा बनना पसंद करूंगा।"


तुषार कपूर के बेटे 'लक्ष्य' से इस तरह मिली केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, फोटो हुई वायरल


इस सफल फिल्म की तीसरी कड़ी का निर्माण शुरू होने में अभी देर है और इस बीच रंगमंच से भी संबद्ध रहे लेखक एवं निर्देशक शुक्ला मुंबई में अपने व्यंग्यात्मक नाटक '2 टू टैंगो, 3 टू जाइव' की 100वीं प्रस्तुति देने वाले हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned