जब ईडन के मैदान पर शाहरुख ने बेटे अबराम के साथ लगाई दौड़, देखिए वीडियो

Entertainment
जब ईडन के मैदान पर शाहरुख ने बेटे अबराम के साथ लगाई दौड़, देखिए वीडियो

आईपीएल का मैच खत्म होने के बाद दर्शकों को शनिवार रात उस वक्त एक और मनोरंजक दृश्य देखने को मिला जब अभिनेता शाहरुख खान अपने छोटे बेटे अबराम के साथ ईडन गार्डंस के मैदान पर दौड़ लगाते नजर आए।

 आईपीएल का मैच खत्म होने के बाद दर्शकों को शनिवार रात उस वक्त एक और मनोरंजक दृश्य देखने को मिला जब अभिनेता शाहरुख खान अपने छोटे बेटे अबराम के साथ ईडन गार्डंस के मैदान पर दौड़ लगाते नजर आए। भीड़ की खुशी के लिए अभिनेता ने अपने तीन साल के बेटे के साथ दो बार कम दूरी की दौड़ लगाई।



आईपीएल के मौजूदा संस्करण में शाहरुख ने पहली बार घरेलू मैदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स का मैच देखा। मैच खत्म होने के बाद भी एक तिहाई से ज्यादा दर्शक शाहरुख की एक झलक के लिए अपनी सीटों से चिपके नजर आएं। मुंबई इंडियंस के हाथों कोलकाता नाइटराइडर्स को मिली हार के बावजूद शाहरुख, अबराम और नीता अंबानी के साथ मैदान में समारोह के करीब पहुंच गए।



इस बीच, शाहरुख ने अपने बेटे से कुछ दूर तक दौड़ लगाने के लिए कहा। कुछ देर बाद उन्होंने फिर अबराम से दौडऩे के लिए कहा और दर्शकों को पिता-पुत्र के बीच वर्चुअल रेस देखने का मौका मिल गया। 


मुंबई इंडियंस के कुछ खिलाड़ी जैसे वहां मौजूद हार्दिक पटेल इस पल को यूं ही नहीं जाने देना चाहते थे और शाहरुख के करीब आकर उन्होंने हाथ मिलाया और उनके साथ तस्वीरें ली। अभिनेता भी अपने मोबाइल में उनके साथ तस्वीरें लेते देखे गए। 


A post shared by @awatif_srk on

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned