मेरे पूछने से पहले ही शाहरुख कैमियो को तैयार हो गए : सलमान खान

guest user

Publish: Jun, 20 2017 01:43:00 (IST)

Entertainment
मेरे पूछने से पहले ही शाहरुख कैमियो को तैयार हो गए : सलमान खान

फिल्म 'ट्यूबलाइट' में अभिनेता शाहरुख खान उनके पूछने से पहले ही कैमियो करने के लिए तैयार हो गए। उन्होंने कहा, मैंने उन्हें फोन किया और उनसे कहा कि 'ट्यूबलाइट' में एक छोटा सा किरदार है, जिसे मैं चाहता हूं कि आप निभाएं। शाहरुख ने कहा, 'मैं इसे करूंगा' और इस तरह वह फिल्म का हिस्सा बन गए।"

बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता सलमान खान का कहना है कि फिल्म 'ट्यूबलाइट' में अभिनेता शाहरुख खान उनके पूछने से पहले ही कैमियो करने के लिए तैयार हो गए। सलमान ने सोमवार को फिल्म के प्रचार कार्यक्रम के दौरान इस बारे में बताया।  उन्होंने कहा, ''जब कबीर (निर्देशक कबीर खान) ने मुझे कहानी के विषय में बताना शुरू किया तो उन्होंने कहा, 'हमें इस किरदार में शाहरुख को लेना चाहिए।' तो मैंने उन्हें फोन किया और उनसे कहा कि 'ट्यूबलाइट' में एक छोटा सा किरदार है, जिसे मैं चाहता हूं कि आप निभाएं। मेरे वाक्य पूरा करने से पहले ही शाहरुख ने कहा, 'मैं इसे करूंगा' और इस तरह वह फिल्म का हिस्सा बन गए।"



रिलीज से पहले विवादों में फंसी 'इंदु सरकार','निहलानी' ने दी हरी झंडी तो वहीं 'कांग्रेस' कर रही है फिल्म का विरोध



यह फिल्म 1962 के भारत-चीन युद्ध पर आधारित है। कबीर से जब पूछा गया कि क्या फिल्म लोगों को सकारात्मक संदेश देगी तो उन्होंने कहा, ''युद्ध और समस्या राजनीति की देन होती है। लोगों के बीच कभी दुश्मनी नहीं हो सकती। हमने इसे 'बजंरगी भाईजान' और अब 'ट्यूबलाइट' में दिखाया है। जहां तक आम लोगों की बात है, उनके बीच कभी दुश्मनी नहीं हो सकती।"



अनुपम खेर ने रॉबर्ट डी नीरो से लंच पर की मुलाकात, सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीरें



पूरे प्रचार कार्यक्रम के दौरान फिल्म के बाल कलाकार माटिन रे तांगु अपनी अजीबो-गरीब हरकतों से सभी को हंसाते रहे। सलमान से जब माटिन के साथ काम करने के अनुभव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि माटिन ईटानगर का स्टार है। उन्होंने कहा कि वह अपने जीवन में कभी इतने हंसमुख और मजाकिया लड़के से नहीं मिले।  फिल्म 'ट्यूबलाइट' 23 जून को रिलीज होगी। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned