शाहरुख खान अबराम को मानते है खुशकिस्मत, कहा-'स्टारडम' के लिए नहीं 'लवडम' के लिए बने है अबराम

guest user

Publish: Jul, 12 2017 01:33:00 (IST)

Entertainment
शाहरुख खान अबराम को मानते है खुशकिस्मत, कहा-'स्टारडम' के लिए नहीं 'लवडम' के लिए बने है अबराम

अबराम शाहरुख के साथ जहां भी जाते है, सबका ध्यान अपनी ओर खींच लेते है। अबराम की क्यूटनेस का हर कोई दीवाना है। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान का कहना है कि उनका सबसे छोटा बेटा अबराम खुशकिस्मत है, जो उसे सबका प्यार मिल रहा है।

बॉलीवुड में आजकल शाहरुख खान अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने छोटे बेटे अबराम की वजह से सुर्खियों में रहते है। अबराम शाहरुख के साथ जहां भी जाते है, सबका ध्यान अपनी ओर खींच लेते है। अबराम की क्यूटनेस का हर कोई दीवाना है। लेकिन शाहरुख खान इस चीज में अबराम को बहुत खुशकिस्मत मानते है।



आतंकी हमले के बाद भी श्रद्धालुओं ने जारी रखी अमरनाथ यात्रा,शाहरुख ने ट्वीट कर कहा-"आस्था आपको साहसी बनाती है"



बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान का कहना है कि उनका सबसे छोटा बेटा अबराम खुशकिस्मत है, जो उसे सबका प्यार मिल रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि वह 'स्टारडम' से कहीं अधिक 'लवडम' के लिए पैदा हुआ है।




दरअसल फिल्म पत्रकार और लेखिका भावना सोमाया ने मंगलवार को ट्विटर पर शाहरुख और गौरी खान के चार साल के बेटे अबराम की तारीफ करते हुए ट्वीट किया, ''अबराम ने जिस तरह अपने पिता शाहरुख खान के प्रशंसकों को देखकर हाथ हिलाना शुरू किया, वह मुझे बहुत पसंद आया। वह भीड़ के बीच भी सामान्य रहता है, जैसे वह स्टारडम के लिए ही पैदा हुआ हो।"




इसके जवाब में शाहरुख ने लिखा, ''मुझे लगता है कि स्टारडम से ज्यादा वह 'लवडम' के लिए पैदा हुआ है! इतने सारे लोगों से प्यार मिलसना खुशकिस्मती की बात है, वह सौभाग्यशाली है।"अबराम के अलावा शाहरुख बेटे आर्यन और बेटी सुहाना के भी पिता हैं। 




फिलहाल शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन में बिजी है। इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा भी नजर आने वाली है। यह फिल्म 4 अगस्त को रिलीज होगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned