शाहरुख खान ने महिलाओं के लिए शुरु की एक नई पहल, सुरक्षा के लिए रखी लेडी बॉडीगार्ड

guest user

Publish: Mar, 21 2017 10:13:00 (IST)

Entertainment
शाहरुख खान ने महिलाओं के लिए शुरु की एक नई पहल, सुरक्षा के लिए रखी लेडी बॉडीगार्ड

शाहरुख खान इन दिनों अपनी सुरक्षा के लिए लेडी गार्ड को लेकर घूम रहे है। शाहरुख खान का मानना है कि उनकी सुरक्षा के लिए लेडी बॉडीगार्ड की बहुत जरुरत है, इनके अलावा कोई और उन्हें सुरक्षित नहीं कर सकता है।

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान सिर्फ महिलाओं के हक की बात ही नहीं करते बल्कि महिलाओं को आगे बढ़ने के मौके वह खुद देते भी है। आज तक हमने फिल्मों में महिलाओं को एक्शन करते हुए देखा होगा, फाइटर लेडी को भी देखा होगा लेकिन जब बात रियलिटी की आती है तो महिलाओं को कमजोर ही समझा जाता है। खासकर जब बात बॉडीगार्डस् की हो तो, सबके सामने सिर्फ पुरुषों का ही चेहरा आता है। लेकिन शाहरुख खान ने एक नई और अनूठी पहल शुरु की है।


धनुष केस में आया नया मोड़ : मेडिकल रिपोर्ट में तिल मिटाने की आशंका


जी हां, शाहरुख खान इन दिनों अपनी सुरक्षा के लिए लेडी गार्ड को लेकर घूम रहे है। ये बात सुनकर आपको हैरानी जरुर होगी लेकिन यह बात सच है। खुद शाहरुख ने इस बात को माना है और इस बारे में बात भी की है। शाहरुख खान की लेडी गार्ड रखने के कारण से आपको हैरानी से ज्यादा हंसी आ सकती है। दरअसल शाहरुख खान का कहना है कि उनकी कई फीमेल फैंस है जो उन्हें छूना चाहती है,उनके पास आना चाहती है। इस दौरान कई बार ऐसी भी लड़कियां होती है,जिनके नाखून बड़े होते है,जो कई बार मुझे चुभ जाते है।


यूपी के CM योगी आदित्यनाथ पर जमकर बरसे थे अनुपम खेर, वीडियो हुआ वायरल


कई बार इनके निशान भी मेरे शरीर पर रह जाते है। उस निशान के बारे में घर में बीवी, बच्चों को समझाना मुश्किल हो जाता है कि यह खरोच कैसे लगी। फिर मुझे पूरी कहानी फिर से समझानी पड़ती है कि यह खरोच एक फैन की वजह से लगी है। इसलिए इन सबसे बचने के लिए मैं लेडी बॉडीगार्डस् लेकर चलने लगा हूं। शाहरुख खान का मानना है कि उनकी सुरक्षा के लिए लेडी बॉडीगार्ड की बहुत जरुरत है, इनके अलावा कोई और उन्हें सुरक्षित नहीं कर सकता है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned