'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन के लिए जोधपुर जाएंगे शाहरुख खान

guest user

Publish: Jul, 13 2017 01:43:00 (IST)

Entertainment
'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन के लिए जोधपुर जाएंगे शाहरुख खान

फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' में शाहरुख खान को हैरी उर्फ हरिंदर सिंह नेहरा के किरदार में पहली बार गाइड की भूमिका में देखा जाएगा। फिल्म में उनके इस किरदार को ध्यान में रखते हुए जोधपुर पर्यटक गाइड एसोसिएशन ने शाहरुख को एसोसिएशन की सदस्यता दी है।

फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' में शाहरुख गाइड की भूमिका निभा रहे हैं। उन्हें असल जीवन में पर्यटक गाइड एसोसिएशन की मानद सदस्यता से सम्मानित किया गया है। शाहरुख जल्द ही अपनी फिल्म के प्रचार के लिए जोधपुर भी जाने वाले हैं। फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' में शाहरुख खान को हैरी उर्फ हरिंदर सिंह नेहरा के किरदार में देखा जाएगा। वह अपने 25 साल के लंबे करियर में पहली बार गाइड की भूमिका में नजर आएंगे।


सलमान के नक्शे कदम पर 'जग्गा जासूस' रणबीर कपूर, फिल्म फ्लॉप हुई तो करेंगे ये काम


एक बयान के अनुसार, फिल्म में उनके इस किरदार को ध्यान में रखते हुए जोधपुर पर्यटक गाइड एसोसिएशन ने शाहरुख को एसोसिएशन की सदस्यता दी है। संगठन ने शाहरुख से यह सदस्यता स्वीकार करने की गुजारिश की और जोधपुर आने का आग्रह भी किया। शाहरुख इस सम्मान से काफी खुश एवं भावुक हैं और जल्द ही जोधपुर पर्यटक गाइड एसोसिएशन से मिलने की योजना बना रहे हैं। इस दौरान एसोसिएशन उन्हें एक तमगा और एक सदस्यता-पत्र प्रदान करेगा।



गोविंदा को 9 साल पुराने केस में मिली राहत,फैन से मांगेगे माफी और 5 लाख का भरेंगे हर्जाना



फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' चार अगस्त, 2017 को देशभर में रिलीज होगी। अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ उनकी कास्ट टीम चार्टर विमान से जोधपुर पहुंचेगी। फिल्म का प्रमोशन होटल ताज विवांता में होगा वहीं शाहरुख और अनुष्का का एक फोटो शूट मेहरानगढ़ फोर्ट में सनसेट के दौरान प्रस्तावित है।  इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा नजर आने वाली है। इस फिल्म में  शाहरुख और अनुष्का 'रब ने बना दी जोड़ी' और 'जब तक है जान' के बाद तीसरी बार साथ में काम करने वाले है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned