बड़े पर्दे पर फिर नजर आएगी अनिल कपूर और श्रीदेवी की जोड़ी, 'Mr.India' के सीक्वल में साथ आएंगे नजर!

guest user

Publish: Jun, 19 2017 11:33:00 (IST)

Entertainment
बड़े पर्दे पर फिर नजर आएगी अनिल कपूर और श्रीदेवी की जोड़ी, 'Mr.India' के सीक्वल में साथ आएंगे नजर!

बॉलीवुड की क्लासिक हिट फिल्मों में शुमार 'मिस्टर इंडिया' एक बार फिर बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार श्रीदेवी और अनिल कपूर 'मिस्टर इंडिया 2' में साथ दिखाई दे सकते हैं। फिल्म के सीक्वल में अनिल कपूर और श्रीदेवी तो लीड किरदारों में रहेंगे ही, साथ ही एक नई जोड़ी को भी कास्ट किया जाएगा

5 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रही बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। 1987 में आई बॉलीवुड की क्लासिक हिट फिल्मों में शुमार 'मिस्टर इंडिया' एक बार फिर बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। इस फिल्म में अनिल कपूर और श्रीदेवी की जोड़ी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था, अब यहीं जोड़ी एक बार फिर से साथ में नजर आ सकती है।



'Being Human' सलमान खान की दरियादिली, 2 साल के बच्चे की ऐसे बचाई जान, जानकर 'सुल्तान' के कायल हो जाएंगे आप



मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार श्रीदेवी और अनिल कपूर 'मिस्टर इंडिया 2' में साथ दिखाई दे सकते हैं। फिलहाल श्रीदेवी अपनी कमबैक फिल्म 'मॉम' के प्रमोशन में बिजी है। यह फिल्म 7 जुलाई को रिलीज होने वाली है। इस थ्रिलर फिल्म से श्रीदेवी 5 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही है। यह फिल्म मां-बेटी के रिश्तों पर आधारित है। इस फिल्म के रिलीज होने के बाद श्रीदेवी अपनी मशहूर फिल्म 'मिस्टर इंडिया' के सीक्वल पर काम शुरु कर देंगी।



चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में शाहरुख ने किया 'जब हैरी मेट सेजल' का मिनी ट्रेलर रिलीज, शाहरुख बने 'Cheap'



खबरों के अनुसार, फिल्म के सीक्वल में अनिल कपूर और श्रीदेवी तो लीड किरदारों में रहेंगे ही, साथ ही एक नई जोड़ी को भी कास्ट किया जाएगा जो एक महत्वपूर्ण भूमिका में होगी। हो सकता है कि अनिल के बेटे हर्षवर्धन इस फिल्म में यंग पेयर में दिखाई दें। सूत्रों के अनुसार 'फिल्म में पिछली स्टोरी को ही आगे ले जाया जाएगा लेकिन हमें इसके लिए एक अच्छी कहानी भी चाहिए थी और वह हमें मिल गई है।'



कैटरीना ने ऐश्वर्या को कहा,'लोमड़ी', तो रणबीर कपूर ने दिया ये जवाब!


वहीं पिछली 'मिस्टर इंडिया' का निर्देशन शेखर कपूर ने किया था, लेकिन शेखर कपूर द्वारा इसके सीक्वल के डायरेक्शन से इन्कार करने के बाद मेकर्स ने अभी तक इसके सीक्वल के लिए किसी डायरेक्टर को फाइनल नहीं किया है। हालांकि ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म का डायरेक्शन राकेश ओमप्रकाश मेहरा या 'मॉम' फिल्म के निर्देशक राकेश उदयवार के हाथों में जा सकती है। 



टीवी शो परमावतार श्री कृष्ण में जलवे बिखेरेंगे जोधपुर के शैलेंद्र, अपनी आवाज से बना चुके हैं दीवाना


फिलहाल श्रीदेवी की फिल्म 'मॉम' 7 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अक्षय खन्ना, पाकिस्तानी एक्टर्स अदनान सिद्दीकी और सजल अली मुख्य भूमिका में हैं। इसके साथ ही अनिल कपूर जल्द ही अर्जुन कपूर के साथ 'मुबारकां' में नजर आएंगे। 'मुबारकां' 28 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned